Friday, April 26, 2024
featured

तीसरे हफ्ते गोलमाल अगेन ने अपने नाम किया यह रिकॉर्ड, जानिए…

SI News Today

दिल्ली: ‘गोलमाल अगेन’ बॉक्स ऑफिस पर साल 2017 के लगभग सारे रिकॉर्ड तोड़कर रेस में बहुत आगे निकल रही है. अजय देवगन की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ ने अपनी कमाई की रेस में रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म को धूल चटा दी है. 2015 में ‘बाजीराव मस्तानी’ ने सिनेमाघरों में 188 करोड़ का कारोबार कर एक हिट फिल्म साबित हुई थी. जिसके बाद अब ‘गोलमाल अगेन’ ने अब इस साल बाजीराव मस्तानी का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

अब तक कुल 194.77 करोड़ रुपये की कमाई
रोहित शेट्टी द्वारा डायरेक्ट की गई ‘गोलमाल अगेन’ ने अपने रिलीज से तीसरे हफ्ते में सोमवार तक कुल 194.77 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस बात की जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है. अब इस फिल्म से 200 करोड़ की कमाई करके नया रिकॉर्ड बनाने की उम्मीद की जा रही है.

अजय की अब तक की सबसे सुपरहिट फिल्म
बता दें ‘गोलमाल अगेन’ की कहानी में इस बार हॉरर का तड़का लगाया गया है. यह अजय की अब तक की सबसे सुपरहिट फिल्म है और यह साल की दूसरी सबसे बड़ी हिट फिल्म बन गई है. फिल्म में अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू और तब्बू जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा मंगलमूर्ति फिल्म्स और रोहित शेट्टी की सहभागिता में प्रस्तुत की गई है.

SI News Today

Leave a Reply