Friday, April 26, 2024
featured

जब अक्षय कुमार ने दिखाए कराटे मूव्स तो मुस्कुराते रहे सलमान खान…

SI News Today

आज बॉलीवुड में अक्षय कुमार, सलमान खान, आलिया भट्ट और अनु्ष्का शर्मा ऐसे स्टार हैं जिन्हें कि अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाना जाता है। पूरी दुनिया में इनके करोड़ फैंस है जिन्हें इन स्टार्स की फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार रहता है। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब ये स्टार संघर्ष कर रहे थे और इन्हें ऑडिशन की प्रक्रिया से गुजरना पड़ा था। तब कहीं जाकर इन्हें इनकी पहली फिल्म मिली थी। आप में से बहुत से लोगों को बॉलीवुड सितारों के ऑडिशन के बारे में नहीं पता होगा। आज हम आपको बताते हैं कि किस स्टार ने अपने ऑडिशन में क्या किया था।

सलमान खान- वीडियो में दुबले-पतले से सलमान खान अपनी पहली फिल्म मैंने प्यार किया के कुछ डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन आपका ध्यान खींचेंगी उनकी प्यारी और इनोसेंट सी स्माइल।

आलिया भट्ट- बहुत कम लोगों को पता होगा कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर से पहले आलिया ने रणबीर कपूर की वेक अप सिड में आएशा के किरदार के लिए ऑडिशन दिया था। वीडियो में आपको मोटी और फिट दोनों तरह की आलिया देखने को मिलेंगी। एक्ट्रेस बहारा गाने पर डांस करने के अलावा कुछ डायलॉग बोलते हुए नजर आती हैं।

अनुष्का शर्मा- 2007 में अनुष्का शर्मा ने आमिर खान की 3 इडियट्स के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन वो सिलेक्ट नहीं हुई थीं जिसकी वजह से यह रोल करीना कपूर को मिल गया था। पीके की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस के ऑडिशन को देखकर आमिर खान राजू हिरानी से कहते हैं यार इतना अच्छा ऑडिशन दिया था बेचारी ने और तूने इसे रिजेक्ट कर दिया।

अक्षय कुमार- बॉलीवुड में एक्शन हीरो के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाले अक्षय ने अपने पहले ऑडिशन में कराटे करके दिखाया था। यह बात किसी से छुपी नहीं है कि एक्टर मार्शल आर्ट्स के बहुत बड़े समर्थक हैं। शायद इसी वजह से उन्होंने ऑडिशन के लिए इसे चुना।

SI News Today

Leave a Reply