Friday, April 26, 2024
featuredदेश

एअर इंडिया पैसेंजर के खाने में निकला कॉक्रोच, लोगो ने कहा ऐसा…

SI News Today

एअर इंडिया के यात्री के खाने में कॉक्रोच मिलने का मामला बुधवार को सोशल मीडिया से सामने आया है। महिला यात्री ने खाने की प्लेट पर जिंदा कॉक्रोच मिलने को लेकर ट्विटर पर अपनी नाराजगी जाहिर की। अन्य यूजर्स ने भी इस पर एअर इंडिया की निंदा की। जबकि, कुछ लोग एयरलाइन कंपनी का मजाक बनाते दिखे। लोगों ने कहा कि ये तो फिर से नॉन-वेज सर्व करने लगे। बता दें कि कुछ साल पहले एअर इंडिया के एक यात्री ने आरोप लगाया था कि उसके खाने में छिपकली निकली थी। बहरहाल, ताजा मामले में हरिंदर बवेजा नाम की यात्री ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर इस बाबत ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा, “प्रिय एअर इंडिया (टैग करते हुए) आपके दिल्ली एयरपोर्ट के लाउंज पर बिजनेस और फर्स्ट क्लास में यात्रियों के लिए खाने की प्लेट पर कॉक्रोच है।” ट्वीट में उन्होंने खाने की प्लेट की तस्वीर भी अपलोड की थी।

तस्वीर में खाने की प्लेट पर कॉक्रोच था। फिर क्या था, टि्वटर पर जैसे ही अन्य यूजर्स की इस ट्वीट-तस्वीर पर नजर पड़ी। लोगों ने एयरलाइन कंपनी का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। देखिए लोगों ने कैसे एयर इंडिया का सोशल मीडिया पर मजाक बनाया-

हालांकि, एअर इंडिया ने इस मामले पर माफी मांग ली है। एयरलाइन कंपनी का कहना है कि जांच शुरू कराई गई है। यह पहला मौका नहीं, जब एयर इंडिया की फ्लाइट में इस तरह की घटना सामने आई है। साल 2015 में एक यात्री ने दावा किया था कि उसने फ्लाइट के खाने में छिपकली देखी थी। जबकि, एयरलाइन कंपनी ने उसके आरोप का खंडन कर दिया था।

SI News Today

Leave a Reply