Friday, April 26, 2024
featured

फिल्म में सच में जंगली भेड़ियों से भिड़ गए थे सलमान खान, जानिए…

SI News Today

बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान अक्‍सर अपनी फिल्‍मों में कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिसे देखकर उनके फैन्‍स और भी दीवाने हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ दिलचस्‍प करते हुए आपने सलमान खान को उनकी नई फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ में भी देखा होगा, जहां वह जंगली भेड़ि‍यों से पंगा लेते हुए नजर आएं.

फिल्म में सलमान ने काफी देर से एंट्री ली और आते ही कुल्हाड़ी लेकर भेड़ियों से भिड़ गए. फिल्म का ये सीन लोगों को सीटियां बजाने पर मजबूर करने लगा, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि सलमान ने ये सीन रियल में शूट किया है. हाल ही में फिल्म मेकर्स ने एक नया वीडियो जारी किया है.

वीडियो में दिखाया गया है इतनी ठंड में सलमान का एंट्री सीन कैसे शूट हुआ. सीन को रियल रखने के लिए बुडापेस्ट से भेड़िए लाए गए थे. भेड़ियों को ट्रेन्ड भी किया गया था. वीडियो में अली अब्बास जफर भी बता रहे हैं कि भेड़ियों से बचने के लिए किसी तरह की हिदायतें बरतनी जरूरी हैं.

फिल्म के सीन में भेड़िये टाइगर के बेटे जूनियर का शिकार करने के लिए दौड़ते हैं और सलमान अपने बेटे को बचाने के लिए आ जाते हैं. हालांकि शूट से पहले ही सलमान इन भेड़ियों के दोस्त बन चुके थे. क्रिसमस के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ ने कमाई के मामले में 200 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार कर लिया है.

बता दें, यह फिल्म सलमान खान की 2012 की फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है. ‘टाइगर जिंदा है’ में सलमान खान और कैटरीना कैफ जबरदस्‍त एक्‍शन करते हुए दिख रहे हैं. फिल्म में सलमान खान बर्फ के पहाड़ों में कुछ भेड़ि‍यों से भिड़ंत करते दिखने वाले हैं. इस फिल्‍म को देखने के लिए दर्शकों में एक और एक्‍साइटमेंट है इसकी लोकेशन्‍स.

SI News Today

Leave a Reply