Friday, April 26, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

कंबल वितरण को लेकर सांसद व विधायक समर्थकों के बीच हुई हाथापाई

SI News Today

लखीमपुर खीरी।

धौरहरा सांसद रेखा वर्मा ने की पिटाई, बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी के समर्थकों को पीटा, विधायक के सामने पिटते रहे समर्थक, कंबल वितरण में पहुंची थी सांसद रेखा वर्मा, कंबल वितरण के दौरान जमकर मारपीट, विधायक और सांसद के समर्थकों में मारपीट, सीतापुर में बीजेपी सांसद-विधायक भिड़े।

मामला सीतापुर की महोली तहसील का है। यहां तहसील प्रांगण में भाजपा विधायक शशांक त्रिवेदी और भाजपा सांसद रेखा वर्मा द्वारा कंबल वितरण किया जा रहा था। भजपा सांसद मीटिंग हॉल में कंबल बांट रही थीं जबकि विधायक बाहर पंडाल में कंबल वितरण कर रहे थे। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि विधायक शशांक त्रिपाठी ने सांसद रेखा वर्मा से पंडाल में आकर कंबल बांटने के लिए कहा था।

इसको लेकर सांसद रेखा वर्मा भड़क गईं और देखते ही देखते उनके समर्थक भी आक्रोशित हो गए। मामला इस कद बढ़ गया कि सांसद ने गुस्से में आकर अपनी जूती हाथ में ले ली। इसके बाद तो सांसद और विधायक दोनों के समर्थक आपस में भिड़ गए और जमकर लात घूंसे चले और कुर्सियां फेंकी जाने लगी। इस दौरान सांसद पुत्र के भी चोटिल होने की खबर है। मौके पर पहुंची पुलिस और तहसील के अधिकारियों ने दोनों पक्षों को शांत कराया।

SI News Today

Leave a Reply