Friday, April 26, 2024
featured

रणवीर सिंह ने ‘गली बॉय’ फिल्म के बारे में किए कई खुलासे, जानिए…

SI News Today

संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म ‘पद्मावत’ में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाने वाले एक्टर रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म गली बॉय में नजर आएंगे। फिल्म के लिए रणवीर ने अपने मसल्स लूज किए हैं और वह एक लड़के वाले लुक में आ गए हैं। फिल्म के बारे में उन्होंने कहा- गली ब्वॉय शायद मेरी सबसे प्रिय फिल्म है। यह बैंड ‘बाजा बारात’ के बाद मेरी सबसे करीबी फिल्म है क्योंकि ‘बैंड बाजा बारात’ मेरी पहली फिल्म थी। इसकी कहानी मेरे लिए बहुत मायने रखती है।

फिल्म के बारे में रणवीर ने कहा- यह मुंबई की सड़कों पर रहने वाले युवाओं की कहानी है, जो मुश्किलों से भरा जीवन जीते हैं और संघर्ष करते हैं। वे उस लड़ाई से बाहर आते हैं और जीतते हैं। रणवीर ने कहा कि ‘गली ब्वॉय’ की कहानी बहुत खास है। फिल्म में रणवीर जोया अख्तर के साथ काम कर रहे हैं। उनके बारे में उन्होंने कहा- जोया मेरे लिए एक निर्देशक से बढ़कर हैं। वह उनमें से हैं, जिनके साथ मेरा बहुत करीबी रिश्ता है। हम आपस में बेहद खुलकर बातचीत करते हैं और इससे एक निर्देशक-अभिनेता का अच्छा तालमेल होता है। वह बेहतरीन निर्देशकों में से एक हैं।

याद हो कि रणवीर फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ में अनुष्का शर्मा के साथ नजर आए थे और यही वह फिल्म थी जिसके बाद वह अचानक से काफी पॉपुलर हो गए थे। उस फिल्म का निर्देशन जोया ने किया था और अब वह एक बार फिर से जोया के निर्देशन में काम करने जा रहे हैं। देखना यह होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर किस हद तक कमाल दिखा पाती है।

SI News Today

Leave a Reply