Friday, April 26, 2024
featured

एक और फिल्म से सलमान खान ने काटा सिंगर अरिजीत सिंह का पत्ता…

SI News Today

सुपरहिट प्लेबैक सिंगर अरिजीत सिंह से एक अवॉर्ड शो में हुई बहस के बाद से ऐसा लगता है कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान यह कसम खा ली है कि वह अपनी फिल्म में उन्हें (अरिजीत को) काम नहीं करने देंगे। किक (2014), बजरंगी भाईजान (2015), प्रेम रतन धन पायो (2015), सुल्तान (2016), ट्यूबलाइट (2017), टाइगर जिंदा है (2017) और अब ‘वेलकम टु न्यूयॉर्क’। सलमान खान अपनी किसी भी फिल्म में अरिजीत को एंट्री नहीं लेने दे रहे हैं। लोगों के चहेते अरिजीत को जहां दुनिया भर का प्यार मिल रहा है वहीं सलमान के कानों को जैसे अरिजीत की आवाज तक से नफरत हो गई है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक भले ही सलमान खान फिल्म ‘वेलकम टु न्यूयॉर्क’ महज एक गेस्ट अपीयरेंस दे रहे हैं लेकिन उन्होंने इस बात की पूरी तसल्ली की है कि फिल्म में अरिजीत का एक भी गाना नहीं होगा। अरिजीत की जगह सलमान ने राहत फतेह को फिल्म में जगह दिलाई है। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि अरिजीत ने फिल्म के लिए एक रफ वर्जन गाया था ताकि मेकर्स को अंदाजा लगे कि उनकी आवाज में गाना कैसा लगेगा इसका अंदाजा लग सके लेकिन सलमान ने बीच में अपना पक्ष रख दिया।

खबर है कि सलमान ने मेकर्स से कहा कि इस गाने को तो कोई भी गा सकता है लेकिन अरिजीत.. मेकर्स के जेहन में और भी कुछ सिंगर्स के नाम थे जिनके बारे में विचार करने के बाद उन्होंने आखिर राहत फतेह अली खान का नाम फाइनल किया। जहां तक बात अरिजीत और सलमान के बीच हुए मनमुटाव की है तो बता दें कि साल 2016 अरिजीत ने फेसबुक पर एक ओपन लेटर लिखा था जिसमें उन्होंने 2013 में किए अपने बर्ताव के लिए सलमान खान से माफी मांगी थी। अरिजीत ने लिखा था कि सलमान फिल्म ‘सुल्तान’ का गाना ‘जग घूमया’ उन्हें करने दें।

SI News Today

Leave a Reply