Friday, April 26, 2024
featured

सुपरस्‍टार पवन सिंह की दुल्‍हनिया बनेगी ज्‍योति सिंह, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

पहली पत्‍नी की आत्‍महत्‍या के बाद लंबे समय तक शादी से दूरी बनाए रखने वाले भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह आखिरकार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. भोजपुरी फिल्‍मों के सुपरस्‍टार पवन सिंह की फिल्‍मों में तो जोड़ी एक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ जमती है, लेकिन उनकी असल जिंदगी की दुल्‍हन का नाम ज्‍योति सिंह है. खबर है कि पवन सिंह अपनी शादी के लिए पूरे परिवार के साथ बलिया पहुंच गए हैं. लेकिन खबर है कि सुपरस्‍टार की यह शादी काफी सादगी से होने वाली है.

बलिया उत्तर- प्रदेश की रहने वाली ज्योति सिंह, पवन की दुल्हनिया बनने जा रही हैं. खबर के अनुसार आज बलिया के शंकर होटल में पवन सिंह के साथ ज्योति सिंह सात फेरे लेंगी. बता दें कि यह पवन सिंह की दूसरी शादी है. पवन की पहली पत्नी नीलम ने 8 मार्च 2015 को अपने घर में आत्महत्या कर ली थी. पहली पत्नी की मौत के बाद पवन सिंह का नाम कई अभिनेत्रियों से जुड़ा, हालांकि पवन सिंह महज उसे अफवाह बताते रहे.

पवन सिंह मूल रूप से बिहार के आरा के रहने वाले हैं और उन्होंने दर्जनों भोजपुरी फिल्मों और सैकड़ों एलबम में काम किया है. खबर के अनुसार बलिया के मिट्टी मोहल्ले में ज्योति का परिवार रहता है और ज्योति के चाचा सभासद भी रह चुके हैं.

SI News Today

Leave a Reply