Friday, April 26, 2024
featured

कैटरीना कैफ पर भारी वरुण धवन का स्टारडम! जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

वरुण धवन और कैटरीना कैफ को लेकर हाल ही में खबर आई कि ये दोनों रेमो डीसूजा की आनेवाली डांस फिल्म में नजर आएंगे. अब इस फिल्म को लेकर एक इंटरेस्टिंग खबर सामने आई है. एक रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म के लिए जहां कैटरीना कैफ को 7 करोड़ रुपए ऑफर किए गए हैं वहीं वरुण धवन को 32 करोड़ रुपयों का ऑफर दिया गया है.

रिपोर्ट में कहा गया कि इस फिल्म के मेकर्स का मानना है कि जब कॉमेडी और बॉलीवुड मसाला फिल्मों की बात आती है तो वरुण धवन इसके लिए परफेक्ट एक्टर हैं. बॉक्स ऑफिस पर वरुण की डैशिंग पर्सनालिटी और एक्टिंग स्किल्स के चलते उनकी फिल्में काफी बढ़िया परफॉर्म कर जाती हैं. इसी वजह से अब इस फिल्म के निर्देशक रेमो डीसूजा उन्हें इस प्रोजेक्ट के लिए 32 करोड़ की फीस तक देने को तैयार हैं.

बात करें कैटरीना की तो उन्होंने बॉलीवुड में सॉन्ग ‘पश्मीना’, ‘कमली’, और ‘स्वैग से स्वागत’ में अपनी डांसिंग स्किल्स को साबित किया है. इसी के चलते मेकर्स ने इस फिल्म के लिए कैटरीना को पसंद किया.

जानकारी के अनुसार, ये फिल्म ‘एबीसीडी’ सीरीज से प्रेरित होगी और इसे 4डी टेक्नोलॉजी से बनाया जाएगा. इसी के साथ इस फिल्म के लिए रेमो डीसूजा को 12 करोड़ रुपए ऑफर किए गए हैं. ये फिल्म 8 मई, 2019 को रिलीज की जाएगी.

SI News Today

Leave a Reply