Friday, April 26, 2024
featuredदेशस्पेशल स्टोरी

68 साल का बुजुर्ग हो रहा था 11 साल से ब्लैकमेल

SI News Today

The 68-year-old was getting blackmail for 11 years.

जयपुर।
जयपुर पुलिस ने एक 40 वर्ष की महिला को गिरफ्तार किया है जो पिछले 11 वर्ष से 68 वर्ष के एक बुजुर्ग गजेंद्र कुमार को ब्लैकमेल कर रही थी और अब तक 50 लाख रुपए हड़प चुकी थी। पुलिस के अनुसार 11 साल पहले इस महिला ने बुजुर्ग को किसी काम के बहाने बुलाया था और इसके साथ अपनी आपत्तिजनक फोटो खींच लिए थे। इसके बाद से यह महिला बुजुर्ग को बदनाम करने की धमकी दे कर ब्लैकमेल कर रही थी।

गिरफ्तार महिला कोमल (40) कालवाड़ रोड स्थित मंगलम सिटी में रहती है। 11 साल से वह 68 साल के एक बुजुर्ग को ब्लैकमेल कर 50 लाख रुपए हड़प चुकी है। फोटो वायरल करने और दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी देकर वह बुजुर्ग से हर माह 40-50 हजार रु. लेती थी।महिला बुजुर्ग से हर महीने पैसा मांगती थी। पहले वह हर माह 20 से 35 हजार रु. लेती थी। लेकिन 2014 के बाद डिमांड बढ़ गई और 50 हजार रु. लेने लगी। बुजुर्ग 2016 तक लगातार हर माह 50 हजार रु. उसके खाते में जमा कराता रहा। महिला पैसे बार-बार बैंक अकाउंट बदलकर लेती थी। इस वार उसने 2 लाख रु. मांगे तो गजेंद्र के पास पैसा नहीं था।

वह 11 साल की ब्लैकमेलिंग से परेशान हो चुका था और उसके पास पैसा खत्म हो गया था तो उसने अब पुलिस को पूरी जानकारी देना जरूरी समझा और एसीपी आश मोहम्मद ने थानाधिकारी अनिल जसोरिया के नेतृत्व में दो टीमें बनाईं। पुलिस के पास बैठे-बैठे ही महिला का फोन आया तो पुलिस ने नकली नोटों की गड्डी तैयार कराई। ऊपर और नीचे दो-दो हजार के नोट लगा दिए। उसके बाद पीड़ित ने जब पैसे देने की हां भरी तो महिला पैसे लेने झोटवाड़ा पहुंच गई। और महिला को रुपए लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तर कर लिया।
11 साल में जयपुर की कोमल ने बुजुर्ग से अब तक 50 लाख रुपए हड़प लिए हैं, पुलिस अब सभी बैंक खातों की जांच कर रही है।

SI News Today

Leave a Reply