Friday, April 26, 2024
featuredदुनिया

इस जगह घूमने के साथ साथ आपको मिलेंगे 6 महीने में 40 लाख

SI News Today

Along with this place you will meet 40 million in 6 months.

       

काम के बोझ से थकने के बाद आपका मन कहीं न कहीं घूमने का तो होता ही है खासकर विदेश जाने का मन तो हर किसी का होता है, मगर आपको इसके लिए काफी पैसे खर्च करने होते हैं। लेकिन हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहाँ आपको घूमने-फिरने के अलावा उस जगह का प्रोमोशन करने के लिए 40 लाख रुपए का पैकेज मिलेगा।

मैक्सिको के कैनकुन नामक जगह पर 6 महीने रहने और उसके एवज में करीब 40 लाख रुपए की जॉब ऑफर मिल रहा है। अगस्त 2018 तक चलने वाले इस जॉब के लिए आवेदन करने वालों को कुछ टास्क पास करने होंगे। इस टास्क में कैनकुन टूरिज्म की आधिकारिक वेबसाइट https://ceo.cancun.com पर 1 मिनट का वीडियो अपलोड करना होगा। इस वीडियो में अपनी खासियत और इस जॉब को क्यों करना चाहते हैं, ये बताना होगा। इसके बाद जनता की वोटिंग के द्वारा 5 सबसे बेहतरीन वीडियो का चयन किया जाएगा। इसके बाद एक इंटरव्यू के लिए मेक्सिको बुलाया जाएगा। इसमें चुने गए लोगों को सिर्फ शहर का टूरिज्म प्रमोट करना होगा। इसके अलावा शहर के होटल्स, रेस्टोरेंट और अलग-अलग ट्रेवलिंग साइट्स के बारे में अपना अनुभव साझा करना होगा। सैलरी के अलावा शहर में रहने के दौरान होने वाले सारे खर्चे भी वेबसाइट ही उठाएगी। इस जॉब की सबसे खास बात यह है कि इसके लिए कोई भी एक्सपीरियंस नहीं मांगा गया है। इसके लिए किसी भी डिग्री या क्वालिफिकेशन की जरूरत नहीं है।

ऐसे घूम घूम कर अगर पैसे मिलते हों तो किसे नहीं अच्छा लगेगा। कोशिश कीजिये हो सकता है आपका भाग्य आपका साथ दे जाय! ज्यादा जानकारी के लिए आप https://www.cancun.com पर भी क्लिक कर सकते हैं।

SI News Today

Leave a Reply