Tuesday, April 30, 2024
featured

फिर से सलमान खान बन सकते है वरुण धवन, बन सकता है इस फिल्म का रीमेक…

SI News Today

बॉलीवुड के ‘स्‍टूडेंट’ वरुण धवन अपने पापा की तरह ही इंडस्‍ट्री में हिट साबित हुए हैं. एक समय में निर्देशक डेविड धवन ने एकसाथ कई हिट फिल्‍में दी थीं और अब यही काम उनके बेटे वरुण धवन कर रहे हैं. वरुण अब तक 9 फिल्‍में रिलीज हुई हैं और सभी हिट रही हैं. इस साल भी वरुण धवन की दो फिल्‍में रिलीज हुईं, ‘बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया’ और ‘जुडवां 2’ और यह दोनों ही फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर सफल रही हैं. ‘जुडवां 2’ में डेविड धवन और वरुण धवन की जोड़ी ने साथ में धमाल किया और सलमान खान की 90 के दशक की इस सुपरहिट कॉमेडी फिल्‍म को इस दशक में भी हिट कर दिया. लेकिन लगता है इस पिता-पुत्र की जोड़ी को सलमान की फिल्‍म का चस्‍का लगा गया है.

खबरें आ रही हैं कि वरुण और डेविड धवन सलमान खान और करिश्‍मा कपूर की ही एक और सुपरहिट फिल्‍म का रीमेक बनाने की तैयारी में हैं. जी हाँ, खबरों की मानें तो फिल्म ‘बीवी नम्बर 1’ का रीमेक बनाने को लेकर यह दोनों काफी सीरियस हैं. इस फिल्म में सलमान की शादी करिश्‍मा कपूर से होती है लेकिन दिलफेंक सलमान का दिल अपने ऑफिस की एक मोडल पर आ जाता है. इस मॉडल का किरदार सुष्मिता सेन ने बनाया है. इस फिल्‍म में अनिल कपूर और तब्‍बू भी नजर आए थे जबकि सैफ अली खान ने इसमें कैमियो किया था.

अब खबरें हैं कि ‘बीवी नंबर 1’ की रीमेक बनाई जाएगी, जिसमे सलमान खान की भूमिका में वरुण धवन होंगे. फिल्म की शूटिंग साल 2018 के मध्य महीने तक शुरू कर दी जाएगी. हालांकि इस बार वरुण धवन के लिए करिश्‍मा और सुष्मिता सेन का किरदार कौनसी हीरोइन बनेंगी इसका फैसला अभी होना बाकी है.

SI News Today

Leave a Reply