Monday, July 22, 2024
featured

अलिया भट्ट को ‘आलू’ कहकर पुकारती हैं उनकी बहन शाहीन…

SI News Today

बॉलीवुड में एक्ट्रेस का ‘सिस्टर लव’ आए दिन दिखाई देता है। इंडस्ट्री में ऐसी बहुत सी एक्ट्रेस हैं जो अपनी बहनों से बहुत प्यार करती हैं। कपूर सिस्टर्स, चोपड़ा सिस्टर्स, सोनम और रिहा ये बी-टाउन में आपस में बेस्टीस से कम नहीं। ऐसे ही भट्ट सिस्टर्स भी एक दूसरे की बेस्टी हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं, आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट की।

आलिया और शाहीन बचपन से ही साथ खेले, पढ़े और बड़े हुए हैं। आलिया को पहले घर में आलू कह कर बुलाया जाता था। वहीं आलिया और शाहीन के पिता महेश भट्ट बताते हैं, जॉनी बख्शी जिन्होंने मुझे डायरेक्टर के तौर पर पहली बार काम दिया था, उन्होंने मुझे वॉर्निंग दी थी कि आलिया का निक नेम ‘आलू’ नहीं होना चाहिए। उनका कहना था कि जब आलिया बड़ी होंगी तो कोई भी उन्हें ‘आलिया’ कह कर नहीं बुलाएगा। ‘आलू’ उनके साथ ही चिपक जाएगा।

फेमिना के एक वीडियो में शाहीन बताती हैं कि बचपन में आलिया और वो पापा को दूसरों पर चिल्लाते हुए देखा करते थे। वह बताती हैं,’पापा हमेशा ऑर्डर दिया करते थे, ऐसा मत करो, वैसा मत करो।’ वहीं पढ़ाई को लेकर वह बताती हैं कि , ‘पढ़ाई के मामले में पापा कहते थे कि अगर हम 99 परसेंट लाएंगे तो आपको मैं 5 हजार रुपए दूंगा। अगर 75 परसेंट आए तो 10 हजार, 50 परसेंट आएंगे तो और ज्यादा दूंगा।’

SI News Today

Leave a Reply