Thursday, July 25, 2024
featured

‘इश्क-विश्क’ की यह एक्ट्रेस कर चुकी हैं अमेरिकन टीवी शो और हॉलीवुड फिल्मों में काम!

SI News Today

पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड स्टार्स हॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा जा रहे हैं। बेशक सभी सफलता का स्वाद चखने में कामयाब नहीं हुए हैं लेकिन प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, इरफान खान, ऐश्वर्या राय बच्चन ऐसे नाम हैं जिन्होंने विदेश में काफी नाम कमाया है। हालांक जब भी भारतीय एक्टर्स के विदेश में काम करने का जिक्र आता है उसमें सबसे ऊपर नाम प्रियंका चोपड़ा का होता है। कुछ समय से मिस वर्ल्ड रहीं पीसी क्वांटिको और बेवॉच की वजह से विदेशी और देसी मीडिया में छाई हुई हैं। बहुत से पत्रकारों ने जय गंगाजल स्टार की सफलता के बारे में बात की है। लेकिन किसी ने भी शहनाज ट्रेजरीवाला की हॉलीवुड सक्सेस पर कभी बात नहीं की।

बॉलीवुड लाइफ ने जब शहनाज से पूछा कि वो बॉलीवुड में किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा क्यों नहीं बन रही हैं तो उन्होंने कहा- मैं पिछले 7 सालों से भारत में ही नहीं हूं। मैं अमेरिकी शो और फिल्मों में काम कर रही थी। मेरे पास अभी नेटफ्लिक्स का भी एक प्रोजेक्ट है। जिसका नाम ब्राउन नेशन है। मैंने अमेरिकी शो और फिल्मों में प्रियंका से भी पहले काम करना शुरु कर दिया था। लेकिन मैंने बड़ी फिल्मों में छोटे-मोटे रोल करने शुरु कर दिए थे और मेरे पास खुद की पब्लिसिटी करने वाली मशीन आस-पास नहीं थी। मैं इस समय ब्राउन नेशन, नाइटली शो, वन लाइफ टू लिव, जेंटलमैन और द बिग सिक में काम कर रही हूं।

शहनाज की बॉलीवुड में अगली फिल्म मुन्ना माइकल है। जिसमें टाइगर श्रॉफ और निधि अग्रवाल लीज रोल में हैं। मुन्ना माइकल की बात करें तो टाइगर ने इसके एक गाने की शूटिंग पूरी कर ली है। इस गाने को उन्होंने अपने पिता जैकी श्रॉफ को समर्पित किया है। टाइगर ने कहा कि यह गाना वह अपने पिता जैकी को समर्पित हैं। टाइगर ने का कि मुन्ना के तौर पर इससे बेहतर नहीं कर सकते।

टाइगर ने कहा कि उनके पिता उनके दोस्त और उनके पहले हीरो हैं। उनकी वजह से वह यहां तक पहुंचे हैं। इसलिए वह इस फिल्म में अपने किरदार के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं।फिल्म के गीत ‘डिंग-डिंग’ में टाइगर और निधी अग्रवाल साथ थिरकते नजर आएंगे। इस गाने को फिल्म सिटी में बस की छत पर फिल्माया गया है और इसकी कोरियोग्राफी गणेश आचार्य ने की है।

SI News Today

Leave a Reply