Monday, July 22, 2024
featured

करीना ने बिपाशा को कहा था ‘काली बिल्ली’ और लगाए थे थप्पड़, जानिए..

SI News Today

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर किसी ना किसी वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती ही हैं। करीना को यह कतई पसंद नहीं था कि किसी आउटसाइडर को उनसे ज्यादा पब्लिसिटी मिले। 2001 में आई अब्बास मस्तान की फिल्म ‘अजनबी’ तो आपको याद ही होगा। दरअसल, इस फिल्म में करीना कपूर के अलावा बिपाशा बासु भी काम कर रही थी। फिल्म रिलीज होने से पहले ही बिपाशा ने खूब सुर्खियां बटोर ली थी। इस फिल्म में बिपाशा के जोरदार अंगप्रदर्शन ने उन्हें फिल्म की रिलीज से पहले ही सुर्ख़ियों में ला दिया।

अखबार से लेकर मैग्जीन तक हर जगह बस बिपाशा ही छाई हुई थी। यही वजह है कि करीना के लिए यह पचा पाना काफी मुश्किल था कि उनकी फिल्म में कोई और एक्ट्रेस उनसे ज्यादा नाम कमा रही है। करीना अक्सर बात-बेबात बिपाशा बासु की फिल्म के सेट पर बेइज्जत कर दिया करती थी। उनको लेकर हमेशा भला-बुरा कहती रहती। एक दिन जब बिपाशा ने उनको जवाब दिया तो बदले में करीना ने उन्हें एक जौरदार थप्पड़ जड़ दिया। इस फिल्म के एक्टर बॉबी देओल जब बीच बचाव करने आए तो करीना ने उन्हें भी खूब सुनाया। हालांकि बाद में अपनी गलती के लिए उन्होंने बॉबी देओल से माफी मांग ली थी और फिल्म की शूटिंग पूरी की।

इतनी लड़ाई के बावजूद फिल्म आखिरकार रिलीज हुई। यह फिल्म लोगों को पसंद भी आई और हिट भी रही। लेकिन इस फिल्म का फायदा करीना से ज्यादा बिपाशा को मिला। इस फिल्म के बाद करीना और बिपाशा ने फिर कभी एक-दूसरे के साथ काम ना करने की कसमें खा ली। लेकिन फिल्म ‘रेस’ शूटिंग के बीच जब सैफ अली खान के साथ बिपाशा का नाम जोड़ा गया तो करीना एक बार फिर बेकाबू हो गई। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब सैफ और बिपाशा को लेकर करीना से पूछा गया तो उन्होंने बिपाशा को ‘काली बिल्ली’ कहकर सवाल टाल दिया।

सैफ अली खान ने करीना के इस बयान को संभालते हुए बिपाशा से माफी मांगी। इसके बाद इन दोनों की दोस्ती भी करवाई। सैफ के कहने पर करीना और बिपाशा एक बार फिर दोस्त बन गई।

SI News Today

Leave a Reply