Friday, October 25, 2024
featured

खूब पसंद किया जा रहा है ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ का यह Mash-up

SI News Today

1994 में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और रवीना टंडन स्टार्र फिल्म “मोहरा” न सिर्फ सुपरहिट हुई थी बल्कि इसके गाने और म्यूजिक भी जबरदस्त हिट था। वहीं इस फिल्म का एक हिट गाना ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ आज भी लोगों की जुबां पर रहता है। यह गाना आज भी लोगों की दिमाग में तरो-ताजा है और इसलिए इसके खूब रीमेक-रीमिक्स किए जा रहे हैं। हाल ही में अब्बास मस्तान की फिल्म “मशीन” में इसका रीमेक किया गया। ऐसे ही अब इसका एक और रीमेक सामने आया है। हालांकि नए रीमेक का ज्यादातर हिस्सा अंग्रेजी में है लेकिन गाने का सुरूर पुराने जैसे ही मजेदार है यह कहना गलत नहीं होगा।

यूट्यूब पर Vidya Vox नाम के अकाउंट से इसे अपलोड किया गया है। यह अकाउंट सिंगर विद्या अय्यर का है जो मैशअप्स गानों के लिए मशहूर हैं। इस बार विद्या ने ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ को Ed Sheeran के “शेप ऑफ यू” के साथ मैशअप(रीमिक्स) किया है और जो गाना तैयार हुआ है वह बेहद खूबसूरत है। सिर्फ इतना ही नहीं वीडियो में उनका साथ दे रहे हैं मशहूर वायोलिन प्लेयर शिवा राममूर्थी भी हैं। साथ ही एक भारतीय मूल के एक अमेरिकन सिंगर भी गाने में उनके साथ वजर आते हैं।

बता दें यूट्यूब पर Vidya Vox का यह नाया मैशअप सॉन्ग काफी पसंद किया जा रहा है। 3 मिनट के इस गाने को 27 मई को अपलोड किया गया था और इसे 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

SI News Today

Leave a Reply