Wednesday, July 24, 2024
featured

‘गोदभराई’ में बिजी थीं हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल, देखिये..

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान की गोद भराई की रस्म हाल ही में की गई। सोहा की गोद भराई में उनकी सिस्टर इन लॉ करीना कपूर और बेटे तैमूर अली खान भी पहुंचे थे। वहीं करीना की बहन करिश्मा कपूर भी सोहा के बेबी शावर में पहुंची थीं। वहीं हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल की गोद भराई की रस्म भी की गई। इस दौरान कई बड़ी हस्तियां इस सेलीब्रेशन में देखी गईं । वहीं इस फंक्शन में जया बच्चन ने भी शिरकत की।

फंक्शन के सेलीब्रेशन में सब बिजी थे। वहीं ईशा देओल भी अपनी गोद भराई के दिन अपने दोस्तों के साथ पिक्चर्स क्लिक कराने में बिजी थीं। तभी जया बच्चन ने कुछ नोटिस किया। जी हां, दरअसल, इस रस्म को अच्छे से मनाने के लिए पूजा पाठ रखवाया गया था जिसमें पंडितों को भी बुलवाया गया था।

पिंकविला में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों के हवाले से बताया गया, पूरे मंत्रोच्चरण की विधी के साथ पूजा करवाई जा रही थी। वहीं हेमा की बेटी ईशा अपने दोस्तों के साथ सेल्फी ले रही थीं। वहीं पंडितों के ग्रुप में से एक पंडित सेल्फी ले रहा था। यह बात जया बच्चन ने देख ली। तभी जया सबके सामने बोल पड़ीं, ‘आप पूजा में ध्यान दीजिए।’ इसी के साथ ही वहां मौजूद सारे लोग ठहाका मार कर हंस पड़े।

SI News Today

Leave a Reply