Saturday, July 20, 2024
featured

ट्विंकल खन्ना बोलीं- ‘डिस्चार्ज’ हो गया ‘लव चार्जर’!

SI News Today

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी लेखिका ट्विंकल खन्ना ने अपना नया ब्लॉग बाबा गुरमीत राम रहीम के बारे में लिखा है। उन्होंने इसे शीर्षक दिया है- “जब लव चार्जर की बैट्री खत्म हुई”। ट्विंकल का यह लेख डेरा सच्चा सौदा के समर्थकों द्वारा किए जा रहे उपद्रव पर है। बाबा राम रहीम को कोर्ट द्वारा रेप का दोषी ठहराए जाने के बाद ट्विंकल उन सेलेब्स में से हैं जिन्होंने इस मामले पर अपनी त्वरित प्रतिक्रिया दी है।

अपने आर्टिकल में ट्विंकल ने लिखा कि जब उन्होंने एमएसजी द मैसेंजर का ट्रेलर दिखा तो वह उससे इतना ज्यादा प्रभावित हो गईं कि उन्होंने खुद का एमएसजी क्लब खोल दिया। इतना ही नहीं जब एमएसजीः द लॉयनहार्ट 2 आई तो वह बहुत कन्फ्यूजन में थीं कि यह फिल्म देखें या उसी दिन रिलीज हुई अपने पति की फिल्म जॉली एलएलबी-2।

ट्विंकल ने अपने लेख में वह वाकया भी बताया है जब उनकी कुछ दोस्त और वह एक होटल में ठहरी हुई थीं जिसमें बाबा भी थे। उन्होंने बताया कि सभी ने उनके साथ तस्वीरें ली थीं। अब वही शख्स बलात्कार का दोषी ठहराया जाता है। पंजाब और हरियाणा में हो रहे दंगों के बारे में ट्विंकल ने बताय- उनके अनुयाइयों द्वारा हरियाणा और पंजाब में हिंसा की जा रही है और वे खुद को इंसान कहते हैं। वे इंसानियत भूल कर भारत को नक्शे से मिटा देने की बातें करते हैं।

ट्विंकल ने लिखा- असल दिक्कत हमारे ही साथ है, जैसे ही हमें मालूम चलता है कि फलां बाबा फ्रॉड था, हम किसी दूसरे बाबा की खोज में लग जाते हैं। ट्विंकल ने लोगों से रिक्वेस्ट की कि वे इन चक्करों में नहीं पडे़ं।उन्होंने लिखा कि वक्त आ गया है कि जब हमें पागलों की उन्हें फॉलो कर देना बंद कर देना चाहिए। ऐसे जैसे कोई सूरजमुखी का फूल सूरज को फॉलो करता है यह भूल कर कि यह प्रकाश की साजिश है।

SI News Today

Leave a Reply