Tuesday, February 27, 2024
featured

‘पहरेदार पिया की’ नई स्टोरीलाइन के साथ कर रहा वापसी, जानिए…

SI News Today

कुछ समय पहले सोनी एंटरटेनमेंट में एक शो ‘पहरेदार पिया की’ आया था। लेकिन जल्द ही यह शो बंद हो गया। शो के कंटेंट को लेकर काफी लोग इससे खुश नहीं थे। वहीं कई लोगों ने ‘पहरेदार पिया की’ शो पर बाल विवाह को बढ़ावा देने का भी आरो प लगाया था। इसके चलते पिटीशन भी फाइल की गई और शो को आखिरकार बंद करवाया गया। वहीं अब ये शो एक बार फिर से छोटे पर्दे पर वापसी कर रहा है। लेकिन इस बार यह शो अलग नाम टाइटल टैग और नए किरदारों के साथ वापसी करता हुआ नजर आएगा।

‘पहरेदार पिया की’ में ‘दीया’ बनी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इस नए शो में फिर से वापसी करेंगी। वह इस बार शो में पहले के शो के मुकाबले और भी ज्यादा खूबसूरत लगने की तैयारी में हैं। शो का प्रेमियर नवंबर में सोनी टीवी में होगा। शो में खई चरित्रों को बदला गया है, लेकिन दिया उसी अवतार में नजर आएंगी। वहीं शो में ‘पहरेदार पिया की’ के 9 साल के ‘रतन बन्ना सा’ यानी अफान खान भी नजर नहीं आएंगे। शो में दीया के साथ रोहित सुचांती के साथ जोड़ी जमाते हुए दिखेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह शो पहले वाले शो का सीक्वल नहीं होगा। इस बार रतन और दीया की लव स्टोरी नए सिरे से शुरू की जाएगी। शो में कोई फ्लैशबैक नहीं होगा, न ही कोई टाइम लीप होगा। मिडडे की एक रिपोर्ट के अनुसार शो की लीड एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश कहती हैं कि पहले शो की तरह इस बार हम कोई कॉन्ट्रोवर्सी नहीं चाहते। शो का सेट राजस्थान की पृष्ठभूमि ही दर्शाएगा। शो का सेट वहीं लगेगा। तेजस्वी बताती हैं कि ‘बहुत सी चीजें बदली हैं, बहुत कुछ इस बार अलग है। मैं इस बात से काफी खुश हूं। मैं खुश हूं कि यह सब होने के चलते भी प्रोड्यूसर्स हमारे साथ खड़े हैं। वहीं उन्होंने हम पर भरोसा करते हुए हमें दूसरा चांस भी दिया है।

SI News Today

Leave a Reply