Wednesday, July 24, 2024
featured

फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ के सभी एक्टर्स की बदल गई जिंदगी..

SI News Today

एक ऐसी फिल्म जिसके सभी एक्टर्स का आज तलाक हो चुका है। जी हां, हम बात कर रहे हैं साल 2011 में जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ की, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी धूम मचाई थी और लोगों को काफी पसंद भी आई थी। फिल्म के लीड रोल में नजर आने वाले सभी एक्टर्स आज अपने पार्टनर से अलग हो चुके हैं। फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबार’ के लीड रोल में ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर और अभय देओल थे। इनमें से ताजा मामला फरहान अख्तर का है जिन्होंने पिछले साल अधुना से तलाक ले लिया था।

फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबार में लीड रोल में नजर आने वाले ऋतिक रोशन ने भी अपनी पत्नी सुजैन खान को शादी के 13 साल बाद तलाक दे दिया। सुजैन खान, संजय खान की बेटी हैं जिन्हें ऋतिक रोशन ने मुंबई के एक ट्रेफिक सिग्नल पर पहली बार देखा और दिल दे बैठे थे। लेकिन ये जोड़ी साल 2013 से अपने रिश्ते में दूरियां महसूस करने लगी थी जिसके बाद 2014 में अपने अंतिम अंजाम तक पहुंच गया और दोनों ने आपसी सहमती से बांद्रा कोर्ट में तलाक ले लिया।

फिल्म के दूसरे लीड हीरो अभय देओल की अगर बात करें तो अभय 4 साल से अपनी गर्लफ्रेंड प्रीति देसाई के साथ लीव इन में रह रहे थे। लेकिन साल 2015 में अभय उनसे अलग हो गए थे। इससे पहले कहा जा रहा था कि अभय, प्रीति देसाई से शादी करने वाले और उनके लिए एक अलग घर भी खरीद लिया है।

फिल्म के तीसरे लीड रोल हीरो फरहान अख्तर हैं। जोया अख्तर के भाई और कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके फरहान अख्तर की पत्नी अधुना को कई पार्टियों में आपने देखा हो लेकिन अधुना अब फरहान के साथ नहीं दिखती। 15 साल पुरानी वैवाहिक जिंदगी के बाद दोनों अलग हो चुके हैं।

पिछले साल अक्टूबर में फरहान और अनकी पत्नी अधुना ने बांद्रा की फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी थी। कोर्ट ने दोनों का पक्ष सुनने के बाद दोनों को तलाक देने का फैसला किया। कोर्ट के फैसले के साथ ही फरहान के दोनों बच्चों की कस्टडी उनकी पत्नी अधुना को दी है। हालांकि, फरहान अख्तर को बिना किसी रोक के बच्चों से कभी भी मिलने की अनुमति भी दी गई है।

SI News Today

Leave a Reply