Monday, February 26, 2024
featured

‘बिग-बॉस’ का घर छोड़ कर जाना चाहती हैं सपना चौधरी….

SI News Today

बिग बॉस सीजन 11 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। शो में अब गुट बनने लगे हैं। घर सदस्य अभी एनर्जी से भर पूर हैं और एक दूसरे को सपोर्ट करते हुए भी देखे जा सकते हैं। शो में सेलेब्स, कॉमनर्स और पड़ोसियों की मुख्य भूमिका है। कॉमनर्स ने इस दौरान रणनीति बनाई है कि इस सीजन में घर का पहला कप्तान अगर कोई कॉमनर हुआ तो उसे सारे कॉमनर्स का फुल सपोर्ट मिलेगा। वहीं शो में कब कौन किसकी तरफ हो जाए कुछ नहीं कहा जा सकता।

बॉलीवुड लाइफ के अनुसार एक वीडियो में सपना चौधरी कहती दिख रही हैं कि उन्हें बिग बॉस के इस सीजन से क्विट करना है। वह एक वीडियो में अ पने को-कंटेस्टेंट जुबैर खान से यह बात कह रही हैं। यह कॉन्वर्जेशन बिगबॉस हाउस के गार्डन एरिया में हो रही है। यहां जुबैर खान विकास गुप्ता, प्रियंक शर्मा और सपना चौधरी से कह हैं कि मेकर्स यहां इस घर में हर किसी को किसी न किसी कारण से लेकर आए हैं। शिल्पा शिंदे और विकास की एंट्री घर में सेम सीजन के चलते हुई है, जिससे उन्हें सॉलिड कंटेंट मिलेगा। इस पर बात को काटते हुए सपना कहती हैं, वह समझ नहीं पा रही हैं कि उन्हें इस शो में क्यों लेकर आया गया है। वह ये शो छोड़कर जाना चाहती हैं।

इसके चलते जुबैर सपना को समझाते हुए नजर आए कि खुद को कभी भी अंडरएस्टिमेट नहीं करना चाहिए कभी क्विट नहीं करना चाहिए। हमें हर माहौल में रहना आना चाहिए। सपना कहती हैं कि वह यह सब पसंद नहीं करतीं। यहां जो भी हो रहा है वह उसकी आदी नहीं हैं। जुबैर भी इस बात में हामी भरते हुए कहते हैं कि उनके साथ भी ऐसा ही है। वह आगे कहते हैं, ‘लेकिन अब हम यहां हैं इसलिए हमें यहां सरवाइव करना है और फाइट करनी है।

SI News Today

Leave a Reply