Friday, July 19, 2024
featured

रियल लाइफ में भी ‘फाइटर’ हैं कंगना रनौत, जानिए..

SI News Today

कंगना रनौत का नाम लेते ही उनकी फिल्म के कई किरदार जहन में दौड़ जाते हैं। ब्यूटी ‘क्वीन’ कंगना रानौत अब बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में राज कर रही हैं। अपने करियर के शुरुआत में गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड कंगना से लेकर दिलों की ‘क्वीन’ तक का सफर कंगना को बी-टाउन की टॉप एक्ट्रेसस में शामिल करता है। एक छोटे शहर की लड़की से बॉलीवुड की स्टार बनी कंगना ने इंडस्ट्री में सचमुच ही कमाल कर दिखाया है। फिलहाल कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मणिकर्णिका-दि क्वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग में बिजि हैं।

हैदराबाद में शूटिंग के दौरान कंगना आजकल तलवार बाजी करती दिखाई देती हैं। कंगना इस फिल्म में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाने वाली हैं। लेकिन कंगना असल जिंदगी में भी अपनी प्रॉबल्म्स से झांसी की रानी की तरह ही फाइट करती हैं। आज जो हम आपको बता रहे हैं उसके बाद आप भी मानने लगेंगे।

हम ऐसा इसलिए ऐसा कह रहे हैं क्योंकि उन्होंने अपनी बहन का उस वक्त साथ दिया जब उन्हें किसी की जरूरत थी। आपको बता दें कि ये बात उस वक्त की है जब कंगना की बहन रंगोली एसिड अटैक का शिकार हुई थीं। जी हां, ये बात कम ही लोग जानते हैं कि कंगना की बहन रंगोली एक एसिड विक्टिम है। और कंगना को अपनी बहन रंगोली से काफी लगाव है।

रंगोली के साथ जब यह घटना हुई तो कंगना सबकुछ छोड़कर अपनी बहन के पास घर पहुंच गई। जब कंगना घर पहुंची, बहन को बहुत मजबूती से हालात का सामना करते हुए देखा तो कंगना ने उनका बेस्ट डॉक्टर से इलाज कराने की जिम्मेदारी उठा ली।

एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत ने बताया था कि जिस लड़के ने मेरी बहन के ऊपर एसिड अटैक किया था वो हमेशा से ही उसे कुछ ना कुछ बोलता रहता था और मेरी बहन इग्नोर करती रहती थी। अगर वो उसे इग्नोर नहीं करती, तो शायद चीजें अलग होती, क्योंकि वो तो गली का छोटा सा गुंडा था। आज वो खुद पछता रहा होगा की आखिर उसने ऐसा क्यों किया? दोनों ही बच्चे थे और स्कूल में थे। अगर उस समय दोनों को संभाल लिया जाता तो दोनों की जिंदगी अलग होती और वो दुर्घटना टल जाती।”

SI News Today

Leave a Reply