Wednesday, October 23, 2024
featured

Bigg Boss 11 में होगी अर्शी खान की वापसी, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

रिएलिटी शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रही अर्शी खान एक बार फिर घर में एंट्री लेने जा रही हैं। वह कुछ समय पहले ही शो से बाहर हुई हैं और अब दोबारा शो में नजर आएंगी। अर्शी इस शो में अकेली नहीं बल्कि दो अन्य कंटेस्टेंट के साथ शामिल होने जा रही हैं। वह एक बार फिर अपनी अदाओं और बातों से शो में तड़का लगाती नजर आएंगी। ये शो अब अपने फिनाले के काफी करीब पहुंच चुका है। ऐसे में बिग बॉस के निर्माता शो को और भी इंट्रस्टिंग बनाने के लिए तरह-तरह के फॉर्मूले अपना रहे हैं। पिछले दिनों शो में कंटेस्टेंट के घरवालों की पड़ोसी घर में एंट्री कराई गई थी तो अब शो में अर्शी खान को भी दोबारा एंट्री दी जा रही है।

अर्शी खान इस शो में जब तक थीं उन्होंने अपने अंदाज से दर्शकों को काफी एंटरटेन किया। अर्शी शो के कंटेस्टेंट एक्टर हितेन तेजवानी के साथ काफी फ्लर्ट भी करती दिखीं थीं। इन दोनों की इस केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। वहीं अब अर्शी एक बार फिर शो का हिस्सा बनने जा रही हैं। वह शो में अकेली नहीं बल्कि हितेन के साथ ही शो में शामिल होंगी। वहीं माना ये भी जा रहा है कि इस हफ्ते शो से बाहर हुए प्रियांक शर्मा भी शो में एक बार फिर एंट्री लेंगे। ये तीनों इस शो में कुछ समय के लिए ही घर में जाएंगे। लेकिन इन तीनों की घर में वापसी दर्शकों और शो को काफी मसाला देने वाली है। अर्शी खान का इस बार कैसा रवैया होता है ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

बता दें शो में अर्शी खान और विकास गुप्ता के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी। यहां तक की शो से बाहर होने के बाद अर्शी ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह विकास को विनर बनते देखना चाहती हैं और वह हमेशा उनकी दोस्त रहेंगी। इस शो में अर्शी की एक बार फिर वापसी दर्शकों के लिए काफी एंटरटेनिंग होगी।

SI News Today

Leave a Reply