Wednesday, February 21, 2024
featured

मधु चोपड़ा ने कहा- मतदाता सूची से नाम हटने से नहीं हटेगा बरेली से दिल का रिश्ता…

SI News Today

बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा की मां ने बरेली नगर निगम की मतदाता सूची से अपना और अपनी बेटी का नाम हटाए जाने के बाद कहा कि किसी फेहरिस्त से उनका नाम भले ही कट जाए, लेकिन बरेली से उनका दिल का रिश्ता कभी नहीं टूटेगा। प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने कहा कि बरेली से हमारा रिश्ता दिल का रिश्ता है। वोटर लिस्ट से नाम कट जाने से यह रिश्ता नहीं टूटेगा। बरेली में मेरा घर तो अभी बरकरार है। यह शहर मेरे परिवार की कर्मस्थली रहा है। मेरा पूरा परिवार बरेली का था, है और हमेशा रहेगा। उन्होंने बताया कि प्रियंका के पिता डॉक्टर कर्नल अशोक चोपड़ा ने वर्ष 2012 में प्रशासन को मतदाता सूची से नाम काटने का पत्र लिखा था, लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई थी। अशोक का अब देहांत हो चुका है।

मधु ने बताया कि इस शहर में रह कर प्रियंका ने ऊंचाइयों को छुआ। उन्होंने विश्व सुंदरी का खिताब जीतने के बाद बॉलीवुड में कामयाबी के झंडे गाड़े। प्रियंका की शिक्षा भी बरेली के आर्मी स्कूल में हुई। प्रियंका समेत पूरा परिवार बरेली को याद करता है। इस शहर में अपना बचपन गुजारने वाली प्रियंका अक्सर बरेली का जिक्र करती हैं।

मालूम हो कि बरेली से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनकी मां डॉक्टर मधु चोपड़ा बरेली के कुंवरपुर स्थित अपना मकान छोड़ कर पिछले करीब 17 साल से मुंबई में रह रही हैं। जसौली मुहल्ले के निवासी एक व्यक्ति की शिकायत पर प्रशासन ने बूथ स्तरीय अधिकारी से जांच कराई थी। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद प्रियंका और उनकी मां के नाम मतदाता सूची से काट दिए गए थे। प्रियंका और उनकी मां का नाम नगर निगम बरेली वार्ड 56 की मतदाता सूची भाग संख्या 473 मतदान केंद्र जूनियर हाई स्कूल जसौली की मतदाता सूची में दर्ज था।

SI News Today

Leave a Reply