Monday, July 22, 2024
featuredदेश

गुजरात के भाजपा सांसद पर रेप का आरोप, केसी पटेल का दावा-मुझे फंसाया गया, कोर्ट ने दिए जांच के आदेश,

SI News Today

दिल्ली की एक अदालत ने राज्य पुलिस को आदेश दिया है कि वह बीजेपी सांसद केसी पटेल के खिलाफ लगे रेप के आरोपों की जांच करें। कोर्ट ने सोमवार को इस मामले में नॉर्थ एवेन्यू के एसएचओ से एक्शन टेकन रिपोर्ट मांगी है और एक जांच अधिकारी नियुक्त करने का आदेश दिया है।
वहीं पटेल ने कहा कि उन्हें महिला ने अपने जाल में फंसाया है। न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक गुजरात के वलसाद से सांसद पटेल पर महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने अपने आधिकारिक निवास पर 3 मार्च को डिनर के बहाने बुलाकर बलात्कार किया। महिला ने आरोप लगाया कि इससे पहले भी सांसद ने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया है। साथ ही कहा कि दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने से इनकार कर दिया है। महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि सांसद ने धमकी दी थी कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो उसे भयंकर परिणाम भुगतने होंगे।
वहीं पटेल का कहना है कि महिला ने उन्हें ड्रग्स दिए और बेहोशी के बाद आपत्तिजनक स्थिति में उसकी वीडियो बना ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने कहा कि महिला ने उनसे 5 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी और इसे नहीं देने पर उसने रेप का झूठा मामला दर्ज कराने की धमकी भी दी थी। मंत्री की शिकायत के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 384 (जबरन वसूली) के तहत मामला दर्ज कर लिया था।

SI News Today

Leave a Reply