Thursday, July 18, 2024
featuredदेश

तलाक लेने पहुंची पत्नी को पति ने गाना गा कर मनाया…

SI News Today

कई बार रिश्तों में छोटी-छोटी बातों का बड़ा बतंगड़ बन जाता है। छोटी-बहस और लड़ाई-झगड़े तो पति-पत्नी के बीच होते रहते है लेकिन कई बार गुस्से में आकर आप बड़ा कदम उठा लेते हैं। ऐसे में अगर एक गुस्से में हो तो दूसरे का शांत होना बहुत जरूरी है। सोशल मीडिया पर एक पति-पत्नी का वीडियो वायरल हो रहा है जो कि झांसी में परिवार परामर्श केंद्र का है।

पति-पत्नी के बीच खटपट उन्हें यहां ले आई लेकिन वीडियो में देखिए पति ने पत्नी को किस तरह मनाया। पति ने उसे गाना गाकर मनाया। पति ने फिल्म ‘बदलापुर’ का गाना ‘ना सीखा मैंने जीना-जीना’ गाया। आतिफ असम की आवाज में गाए उस गाने को पति ने भी बड़े सुर से गाया। पति ने जैसे ही गाना शुरू किया तो पत्नी भी पिघली और उसके कंधे पर अपना सिर रख दिया। जिसने भी यह नजारा देखा उनकी आंखें भर आई।

इस गाने को गाकर पति को पत्नी के दिल में जगह बनाने में जरा भी समय नहीं लगा। अपनी पत्नी के दिल में जगह बनाने में पति ने इतनी संजीदगी से गाना गाया कि गाने के पीछे के भाव पति के चेहरे से साफ झलक रहे थे। पत्नी ने भी पति की भावनाओं को समझा और फिर उसे मनाकर अपने साथ घर ले गया। यह खूबसूरत नजारा देख कर आसपास मौजूद लोग खुद को ताली बजाने से नहीं रोक सके।

SI News Today

Leave a Reply