Friday, February 23, 2024
featuredदेश

‘विकास पागल हो गया है’ पर फूटा बीजेपी सांसद परेश रावल का गुस्सा…

SI News Today

कुछ दिनों में गुजरात विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान होने वाला है। इन चुनावों के मद्देनजर सारी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। देखा जाए तो वहां सीधा मुकाबला कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच ही माना जा रहा है। चुनावों को देखते हुए बयानबाजी और आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात यात्रा के दौरान विकास पागल हो गया है का बयान दिया। उनके बयान पर बॉलिवुड अभिनेता और अहमदाबाद से लोग सभा बीजेपी के लोकसभा सांसद परेश रावल ने पलटवार किया है। परेश रावल ने कई ट्वीट कर बिना नाम लिए राहुल गांधी और कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने विकास पागल हो गया है के जवाब में कहा, ‘पागलों के हाथ में विकास नहीं जाना चाहिए।’विकास पागल है की नहीं वो तो वक़्त बतायेगा पर अेक बात तय है की पागलों के हाथों में विकास नहीं जाना चाहिये !

परेश रावल ने एक और ट्वीट किया। इस ट्वीट में भी परेश रावल ने राहुल गांधी पर ही निशाना साधा। उत्तर प्रदेश चुनावों में मिली कांग्रेस की हार पर तंज कसते हुए उन्होंने कांग्रेस और राहुल गांधी को बेशर्म भी करार दिया। हालांकि परेश रावल ने सीधे तौर पर राहुल गांधी का नाम तो नहीं लिया लेकिन उनका ये ट्वीट देख कोई भी ये समझ सकता है कि वो कहना क्या चाह रहे हैं।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर ‘विकास पागल हो गया है’ हैशटैग के साथ कई मजेदार ट्वीट किए जा रहे हैं। इन टिप्पणियों के साथ गुदगुदाने वाले कई वीडियो और फोटो लगाए गए हैं जिनमें लोग सेल्फी ले रहे हैं या मोटरसाइकिल पर सवार हैं। कुछ लोगों का मानना है कि एक पाटीदार युवक सागर सावलिया ने फेसबुक पर एक फोटो डाली और इसके बाद से यह सब शुरू हुआ। इस पोस्ट में एक सरकारी बस और टूटे हुए टायर दिख रहे हैं। इसमें गुजराती में कैप्शन लिखा है, ‘सरकारी बसें हमारी हैं लेकिन इनमें चढ़ने के बाद आपकी सुरक्षा की जिम्मेदारी आपकी है। जहां है वहीं रहिए विकास पागल हो गया है।’

SI News Today

Leave a Reply