Monday, February 26, 2024
featuredदेश

सलीम खान ने BMC को दी चिट्ठी पब्लिक टॉयलेट रोकने की अपील,सलमान के घर के बाहर बन रहा है पब्लिक टॉयलेट

SI News Today

सलमान खान के पिता और जाने-माने लेखक सलीम खान ने हाल ही में मुंबई महानगर पालिका यानी बीएमसी को एक लेटर लिखा है. उन्होंने ये लेटर एक पब्लिक टॉयलेट को लेकर लिखा है जो कि मुंबई स्थित उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के ठीक सामने बीएमसी द्वारा बनाया जा रहा है. इस पब्लिक टॉयलेट पर सलीम खान ने आपत्ति जताई है.

आपको बता दें कि सलीम खान ने इस मामले में लेटर में बीएमसी से मांग की है कि वो गैलेक्सी अपार्टमेंट के ठीक सामने पब्लिक टॉयलेट ना बनाकर उसे थोड़ी दूरी पर बनाए. सलीम खान रोज सुबह वहां वॉक पर निकलते हैं और इसी कारण उन्होंने बीएमसी को लेटर लिखा है. सलीम खान द्वारा लिखे इस लेटर को सोसाइटी के अन्य लोगों द्वारा भी साइन किया गया है.

सलीम खान ने सुरेश रैना को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

सलीम खान ने आजतक से बातचीत में साफ कहा कि उनके घर के सामने बीएमसी पब्लिक टॉयलेट बना रही थी और टॉयलेट बनाने के लिए सारा सामान भी ले आया गया था. लेकिन जब इस बात का पता चला तो उन्होंने सीधे मेयर को लेटर लिखा और टॉयलेट वहां ना बनाकर वहीं से थोड़ी दूरी पर बनाने की मांग की.

बंगलुरु केस: सलीम खान ने पीएम मोदी से की कड़ा कदम उठाने की अपील

इस पूरे मामले पर फिलहाल बीएमसी ने सिर्फ इतना ही कहा है कि उन्हें सलीम खान की ओर से एक लेटर मिला है और वो अभी इस मामले को देख रहे हैं. सलीम खान के इस लेटर के बाद अब देखना ये है कि बीएमसी अपना फैसला बदलती है या नहीं.

SI News Today

Leave a Reply