Wednesday, February 28, 2024
featuredदेश

सांसदाें से मिले पीएम मोदी, कहा- अगला चुनाव लड़ना मोबाईल के बिना असंभव

SI News Today

पांच राज्यों के विस चुनावों में मिली जीत से गदगद पीएम मोदी यूपी, राजस्थान और गुजरात के सांसदों से पूर्व में मुलाकात कर चुके है। पीएम ने शुक्रवार को झारखंड, ओडिशा, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, कर्नाटक और केरल के बीजेपी सांसदों से भी नाश्ते पर मुलाकात की।

पीएम मोदी ने एक बार फिर सभी सांसदों को लोगों तक सरकार की योजनाएं ले जाने और सरकार की उपलब्धियां बताने की सलाह दी है। पीएम मोदी ने सभी सांसदों से सोशल मीडिया पर खासा ध्यान देने पर जोर दिया है।

बैठक के बाद संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने बैठक में सरकार की तमाम नीतियों और अन्य नीतियों पर सभी सांसदों के साथ चर्चा की है।

पीएम ने सांसदों से कहा कि मोबाईल के माध्यम से जनता से ज्यादा से ज्यादा जुड़े। उन्होंने कहा कि अगला लोकसभा चुनाव मोबाईल के जरिए लड़ा जाएगा।

पीएम ने सांसदों को सलाह दी कि सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी बढाएं और अपने कामों के साथ-साथ सरकार के कामों को सोशल मीडिया के माध्यम से जनता के बीच लेकर जाएं।

सरकार के तीन साल पूरे हो रहे हैं और ऐसे में पीएम मोदी सभी क्षेत्रों के सांसदों से अलग-अलग मिलकर उन्हें आने वाले चुनावों के लिए कमर कसने की सलाह भी दे रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply