Friday, April 19, 2024
featuredदेश

कैलाश विजयवर्गीय का सलमान खान पर गंभीर आरोप! कहा ऐसा…

SI News Today

भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान पर संगीन आरोप लगाए है। इंदौर में एक कार्यक्रम के दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि सलमान खान काले हिरण मामले में गवाहों को नोटों की गड्डी देकर खरीदना चाहते थे। विजयवर्गीय ने कहा कि जब से सलमान गिरफ्तार हुए हैं, तब से टीवी पर सिर्फ सलमान खान से जुड़ी खबरें ही आ रही हैं। विजयवर्गीय ने कहा कि सलमान ने कोई धर्म का काम तो किया नहीं है, कोई अच्छा काम तो नहीं किया, काले हिरण का शिकार किया था और उसके लिए उन्हें सजा दी गई। भाजपा नेता ने बिश्नोई समाज के किसानों की तारीफ करते हुए कहा कि जो किसान 5 एकड़, 2 एकड़ के किसान हैं, उन्होंने सलमान खान के खिलाफ गवाह दी। इस पर सलमान नोटों की गड्डी लेकर गए उनके पास कि बयान बदल दो, लेकिन किसान टिके रहे और बिके नहीं।

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि टीवी वाले उस गरीब किसान के बारे में नहीं दिखाएंगे, जो अपनी ईमानदारी पर अडिग रहा और पैसों के आगे बिका नहीं। भाजपा नेता ने कहा कि मीडिया वाले पूरे वक्त बस सलमान की बॉडी ही दिखाते रहे। इसके बाद कैलाश विजयवर्गीय ने कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों से अपील करते हुए कहा कि सभी लोग उस किसान के सम्मान में ताली बजाएंगे, जो बिका नहीं और मजबूती से ईमानदारी पर टिका रहा। बता दें कि काले हिरण शिकार मामले में जोधपुर की ट्रायल कोर्ट ने सलमान खान को 5 साल की सजा सुनायी है। जिसके बाद सलमान खान को जेल भेज दिया गया था। हालांकि 2 दिन जेल में बिताने के बाद सलमान खान जेल से बाहर आ चुके हैं।

कैलाश विजयवर्गीय इससे पहले शाहरुख खान को लेकर भी विवादित टिप्पणी कर चुके हैं। बीते साल जब वडोदरा रेलवे स्टेशन पर शाहरुख खान की एक झलक पाने के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी और इस दौरान एक व्यक्ति की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। तब कैलाश विजयवर्गीय से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने शाहरुख की तुलना दाऊद इब्राहिम से कर डाली थी। विजयवर्गीय ने कहा था कि अगर दाऊद इब्राहिम भी सड़क पर आ जाए, तो भीड़ उसे देखने के लिए भी उमड़ पड़ेगी। आप किसी की लोकप्रियता का अंदाजा भीड़ के आधार पर नहीं कर सकते।

SI News Today

Leave a Reply