Friday, April 19, 2024
featured

केआरके ने विराट कोहली पर लगाया ऐसा इल्जाम कि होने लगे ट्रोल, जानिए..

SI News Today

न्यूजीलैंड की टीम भारत में एक दिवसीय और टी-20 मैचों की सीरीज़ खेलने आ रही है। न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 एक दिवसीय मैचों के लिए बीसीसीआई ने शनिवार को टीम का ऐलान कर दिया। एक बार फिर से स्टार क्रिकेटर रहे युवराज सिंह और सुरेश रैना को टीम में जगह नहीं मिल पाई है। 22 अक्टूबर से शुरू होने वाले वन डे मैच की सीरीज़ से बल्लेबाज के एल राहुल को भी बाहर रखा गया है। सुरेश रैना को पिछली बार साल के शुरुआत में इंगलैंड के साथ हुई टी 20 सीरीज़ में खेलने का मौका मिला था वहीं युवराज सिंह वेस्ट इंडीज़ दौरे पर गई टीम इंडिया के सदस्य थे। उसके बाद से दोनों ही खिलाड़ी टीम में अपनी जगह बना पाने में असफल रहे हैं। इन दोनों खिलाड़ियों को टीम से बाहर रखने को लेकर फिल्म क्रिटिक, एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान उर्फ केआरके ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को लेकर निशाना साधा है।

केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बेचारे युवराज सिंह और सुरेश रैना को विराट कोहली ने हमेशा के लिए घर पर बैठा दिया है। केआरके ने युवराज और सुरेश रैना को सलाह भी दे डाली कि भाई कोई बात नहीं तुम लोग कमेंट्री कर लो।

केआरके के ट्वीट पर लोग उन्हें घेरने लगे। देखते ही देखते केआरके ट्रोल होने लगे। देखिए केआरके के इस ट्वीट पर किस तरह के कमेंट्स किये गए-

SI News Today

Leave a Reply