Saturday, November 26, 2022
18+featuredकामसूत्र

पुरुषों की देह के सबसे संवेदनशील अंग कौन से

SI News Today

कहते हैं कि सेक्स का सबसे अधिक आनंद पुरुष को होता है। सेक्स करते समय मर्द अपने आप को एक अलग दुनिया में पाता है। उसके हर एक अंग में एक अलग एहसास होता है। लेकिन विशेषज्ञों की माने तो पुरुषों के शरीर में कुछ ऐसी जगह है जहां छूने पर उन्हें बहुत ज्यादा अच्छा एहसास होता है। एक रिसर्च के मुताबिक सेक्स करते समय पुरुषों के शरीर में एक अलग कंपन होता है। ऐसे में अगर उनके शरीर के कुछ विशेष जगहों पर हाथ फिराया जाए तो उन्हें काफी अच्छा लगता है। उनके दिमाग की नसें तेजी से काम करने लगती हैं। आइए जानते हैं कौन सी हैं वो जगह।

होठों के नीचे का हिस्सा
पुरुषों में सेक्स करते समय होंठ एक अलग जगह रखते हैं। ज्यादातर पुरुष सेक्स में होठों का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अगर कोई महिला इस समय उनके होठों के नीचले हिस्से को प्यार करती है तो उन्हें एक अलग एहसास होता है। होठों के निचले हिस्से से लेकर थुड्डी तक का प्यार उनमें कुछ खास एहसास जगाता है।

गले के सामने का हिस्सा
पुरुषों को प्यार करते समय अधिकतर महिलाएं उनके गले पर किस करती है। विशेषज्ञों के अनुसार पुरुषों के गले की मांसपेशियां सेक्स के समय बहुत एक्टिव होती हैं। गले के सामने के हिस्से में प्यार करने से पुरुषों को उनके पूरे शरीर में एक करंट का एहसास होता है। ऐसे में सेक्स करने का मजा दुगना हो जाता है।

पुरुषों के निप्पल
महिलाओं की तरह पुरुषों को भी उनके निप्पल पर प्यार करना अच्छा लगता है। निप्पल की नसें सीधे तौर पर दिमाग के साथ जुड़ी होती हैं। ये काफी सेंसेटिव होती हैं। इसलिए सेक्स के समय इन पर हाथ फेरने से पुरुषों को बहुत अच्छा एहसास होता है।

टखने के आगे व पीछे का हिस्सा
सेक्स के समय पुरुषों को उनके पैर पर प्यार करना बहुत अच्छा लगता है। पैरों के अलावा टखने के आसपास भी प्यार करने से उन्हें एक अलग एहसास होता है। ऐसे में उनके शरीर की कंपन तेज हो जाती है।

कमर के आसपास
मर्दों को उनके कमर के आसपास प्यार करने से उन्हें खुशी होती है। ये एक ऐसा हिस्सा है जहां सेक्स के समय छूने से मर्दों का प्यार बढ़ने लगता है।

SI News Today

Leave a Reply