Friday, April 19, 2024
featured

लंदन में साथ घूम रहे हैं सनी देयोल और डिंपल कपाड़िया…

SI News Today

एक वक्त था जब एक्टर सनी देयोल और डिंपल कपाड़िया को लेकर खबरों का बाजार गर्म था। दोनों एक्टर फिल्म ‘नरसिमा’ में साथ नजर आए थे। हाल ही में डिंपल कपाड़िया और सनी देयोल की एक तस्वीर सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीर में दोनों एक्टर्स लंदन में एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए बैठे हैं। सनी और डिंपल कपाड़िया एक बैंच पर साथ बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को देख एक बार फिर से दोनों के किस्से फिर से शुरू हो गए हैं। ट्विटर पर सनी और डिंपल को लेकर जम कर बातें बनाई जा रही हैं।

वहीं लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। कमाल आर खान ने ट्विटर के जरिए एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में डिंपल कपाड़िया और सनी देयोल साथ हाथों में हाथ डाले नजर आ रहे हैं। दोनों एक बैंच पर बैठे हुए हैं वहीं दोनों इधर उधर देख रहे हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए केआरके लिखते हैं, ‘सनी देयोल एंड डिंपल कपाड़िया एक दूसरे का साथ छुट्टियां एंज्वॉय कर रहे हैं। दोनों साथ में बेहद सुंदर कपल लग रहे हैं।’

वहीं बाकी कई और यूजर्स भी ट्वीटर पर इस पोस्ट पर कुछ न कुछ रिप्लाई कर रहे हैं। कुछ लोग मजाकिया अंदाज मे सनी देयोल पर चुटकी ले रहें। तो कोई इस वीडियो के खिलाफ बोल रहा है। इस वीडियो को लेकर कई लोग पॉजीटिव बोलते हुए भी दिखाई दिए जो कह रहे हैं कि इस वीडियो को इस तरह से बिना परमिशन लेना ठीक नहीं। किसी की पर्सनल लाइफ में दखल करना ठीक नहीं। तो कुछ लोग इस वीडियो को लेकर केआरके को शाबाशी दे रहे हैं कि आप कहां से ले आते हो ये सब।

SI News Today

Leave a Reply