Friday, April 26, 2024
featuredदिल्ली

टॉयलेट में मिला धमकी भरा नोट- दिल्ली नहीं PoK में उतारो विमान…

SI News Today

अहमदाबादः दिल्ली से मुंबई जा रहे जेट एयरवेज के विमान को सोमवार अचानक अपना रूट बदलना पड़ा. विमान संख्या 9 डब्लयू 339 ने मुंबई से देर रात दो बजकर 55 मिनट पर दिल्ली के लिए उड़ान भरी थी. लेकिन अचानक तड़के तीन बजकर 45 मिनट पर विमान को अहमदाबाद एयरपोर्ट पर उतार दिया गया. आपात स्थिति में हुई इस लैंडिग के बार में बताया जा रहा है कि ऐसा सुरक्षा कारणों के चलते किया गया. अहमदाबाद एयरपोर्ट पर विमान की लैंडिंग के बाद सभी यात्रियों को विमान से उतरने के लिए कहा गया और उनकी जांच की गई. बताया जा रहा है कि एक धमकी भरे नोट के मिलने के बाद इस विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. इस विमान में 115 यात्री और 7 क्रू मेंबर्स सवार थे.

बताया जा रहा है कि टॉयलेट में एक नोट मिलने के बाद विमान की अहमदाबाद में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. इस नोट में लिखा है कि ”विमान में 12 हाईजैकर्स है. अब यह दिल्ली में लैंड नहीं होना चाहिए. इसकी बजाए इसे सीधे पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) में ले जाया जाए. जैसे ही विमान लैंडिंग गियर पर जाएगा तुम्हें लोगों के मारे जाने की आवाजें सुनाई देगी. इसे मजाक में मत लेना. कार्गो एरिया विस्फोटकों से भरा है जैसी तुम दिल्ली लैंड करोगे ब्लास्ट हो जाएगा”

समाचार एजेंसी ने जेट एयरवेज के हवाले से जानकारी दी है कि, ”बिना किसी घटना के विमान को अहमदाबाद में उतारा गया है, विमान को अलग स्थान पर खड़ा किया गया और उसमें सवार सभी 115 यात्री और चालक दल के सदस्यों को सुरक्षित बाहर निकाला गया है. जेट एयरवेज के मुताबिक सुरक्षा कारणों आधार पर तय किए गए मानकों के तहत विमान को डाईवर्ट किया गया है, ऐसा विमान की सुरक्षा को लेकर मिली जानकारी के आधार पर किया गया.”

SI News Today

Leave a Reply