Friday, April 26, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

यूपी: छेड़खानी करने वाला प्रधानचार्य पहुंचा पीडि़ता छात्रा के घर, फिर हुआ ये…

SI News Today

गोरखपुर: देवरिया जिले के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के एक गांव में पीडि़त छात्रा के घर समझाौता करने पहुंचे छेड़खानी के आरोपी प्रधानाचार्य को परिजनों ने मंगलवार को धुनाई कर दी। धुनाई होने के बाद वह फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताते हैं कि इंटर कालेज में दर्जा सात में पढ़ने वाली छात्रा सोमवार को जब स्‍कूल गई तो प्रधानााचार्य ने उसे अपने कक्ष में बुलाया। और उसके साथ छेड़खानी करने लगा। किशोरी किसी तरह वहां से निकली।

शाम को परिजनों को इस बारे में उसने बताया तो परिवारीजन आग बबूला हो गए। मामले की उजागर होने पर प्रधानाचार्य मंगलवार को पीडि़त छात्रा के घर पहुंच गया और परिजनों से सुलह समझौता करने का दबाव बनाने लगा। इसी दौरान गांव के अन्‍य लोग भी काफी संख्या में इकट्ठा हो गए। उसके बाद प्रधानाचार्य की धुनाई कर दिया। वह किसी तरह भागकर गांव में ही अपने परिचित एक ब्यक्ति के घर मे जा छिपा। उसने परिचित को पूरी जानकारी देने के लिए उन्‍हें समझौते के लिए भेजा।

आरोपी प्रधानाचार्य के परिचित जैसे ही पीडि़ता के घर पहुंचे और सुलह समझौता की बात करने लगे तो ग्रामीण पुनः भड़क गए और उन्‍हें भी दौड़ा लिया। उसके बाद ग्रामीण पीड़ित किशोरी सहित उसके परिजनों को लेकर थाने पहुंचे गए। किशोरी के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रभाततेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि तहरीर मिली है। मामले की जांच कर कारवाई की जाएगी।

SI News Today

Leave a Reply