Thursday, April 25, 2024
featuredदेश

गणतंत्र दिवस की परेड देख अमिताभ बच्चन हुए भावुक, कहा ऐसा…

SI News Today

26 जनवरी यानी की गणतंत्र दिवस के मौके पर पूरा देश देशभक्ति में डूबा हुआ है। गणतंत्र दिवस के मौके पर बॉलीवुड जगत भी देशभक्ति में सरोबार है। बॉलीवुड स्टार सोशल मीडिया पर इस दिन से जुड़ी अपनी यादें शेयर कर रहे हैं। इसी क्रम में सदी के महानायक यानी की अमिताभ बच्चन ने भी एक ट्वीट किया है। ट्वीट कर उन्होंने अपने दिल्ली के दिनों की याद ताजा की है। बिग बी से अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से देशभक्ति से भरा ट्वीट किया। बिग बी ने बताया कि वह 26 जनवरी की परेड को देखकर भावुक हो गए। बॉलीवुड के स्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं और फैंस के लिए अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करते रहते हैं, इतना ही नहीं महानायक का अपना एक ब्लॉग अकाउंट भी है, जिसपर वह अक्सर लिखते रहते हैं।

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से गणतंत्र दिवस के मौके पर ट्वीट करते हुए लिखा, ”दिल्ली में रिपब्लिक डे की परेड को देखना, यह एक गर्व की बात है। आर्मी मार्च पास्ट देखकर आंखों में आंसू आ जाते हैं। यह दिल्ली के पुराने दिनों की यादें ताजा करता है। जब परेड देखने के लिए सीट जद्दोजहद करते थे, जय हिंद।”

अमिताभ बच्चन ने दो तस्वीरें भी शेयर की। पहली तस्वीर में वह तिरंगा पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। बिग बी ने सफेद कलर की ड्रेस पहन रखी है, इसके साथ ही सफेद रंग का शॉल भी पहन रखा है। बिग ने दूसरी तस्वीर बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन की शेयर की है। तस्वीर में अभिषेत बच्चन ब्लू कलर की ड्रेस में नजर आ रहे हैं और तस्वीर पर हैप्पी रिपब्लिक डे लिखा हुआ है।

SI News Today

Leave a Reply