Thursday, April 18, 2024
featuredमहाराष्ट्र

सेना के पूर्व कैप्टन रवींद्र कुमार बाली की पुणे छावनी में हुई हत्या…

SI News Today

पुणेः सेना के एक पूर्व कैप्टन का शव गुरुवार (1 फरवरी) देर रात पुणे छावनी में मिला. पुलिस ने बताया कि दो अज्ञात लोगों ने पीटकर उनकी हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि सेना के पूर्व कैप्टन रवींद्र बाली (67) पुणे कैंप इलाके में फुटपाथ पर अलग-थलग रह रहे थे. लश्कर थाने के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘एक बंगले के संतरी ने दो लोगों को बाली से मारपीट करते हुए और उन्हें भागते देखा. उसने पुलिस को सूचित किया.’’ पुलिस ने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का एक मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे जांच की जा रही है.

बाली पिछले कई सालों से छावनी में फुटपाथ पर एक टैंट लगाकर रह रहे थे. बाली एनडीए की 44वीं कोर्स के अधिकारी थे. कैप्टन (रि) बाली के निधन पर फेसबुक पर Indian Military Humour नाम के पेज पर 2 फरवरी को एक वीडियो संदेश जारी किया गया.

जिसमें कैप्टन (रि) बाली के एनडीए बैच के एक अधिकारी आए थे और उन्हें अपने साथ ले जाने के लिए मनाते दिख रहे हैं. लेकिन कैप्टन (रि) बाली ने उनके साथ जाने से मना कर दिया. 1 मिनट 38 सेकेंड के इस वीडियों में कैप्टन (रि) बाली यहीं रहने की बात कहते रहे.

67 साल के कैप्टन (रि) बाली के इस वीडियो के शेयर होने के बाद कई लोग उनसे मिलने के लिए गए और उन्हें खाने की चीजें, अखबार व आवश्यक सामान दिया. इस वीडियो संदेश के साथ में उनके निधन के बारे में भी जानकारी दी गई है.

SI News Today

Leave a Reply