Saturday, May 11, 2024
featured

पद्मावत में खिलजी को देख आई आजम खान की याद: जया प्रदा

SI News Today

अभिनेत्री और पूर्व सांसद जया प्रदा ने कहा है कि जब वह विवादों में रही फिल्म पद्मावत देख रही थीं तो सिनेमा के खलनायक खिलजी को देखकर उन्हें समाजवादी पार्टी नेता आजम खान की याद आ गई। बता दें कि इससे पहले अमर सिंह ने भी आजम खान की तुलना खिलजी से की थी, तब अमर सिंह ने जया प्रदा को रानी पद्मावती बताया था। अब जया प्रदा ने भी फिर ऐसी ही तुलना की है। जया प्रदा ने कहा, “जब मैं पद्मावत देख रही थी तो, खिलजी के किरदार ने मुझे आजम खान जी की याद दिला दी।” आजम खान के साथ खिलजी की तुलना करने की जया प्रदा ने वजह भी बताई। बीते जमाने की मशहूर अभिनेत्री रह चुकीं और समाजवादी पार्टी की पूर्व नेता जया प्रदा ने कहा, “जब मैं चुनाव लड़ रही थी तो उन्होंने मुझे इसी तरह से परेशान किया था।”

आजम खान और समाजवादी पार्टी के बीच अक्सर जुबानी जंग देखने को मिलती है। बता दें कि आजम खान ने एक बार पार्टी से निकाले जाने का आरोप जया प्रदा पर लगाया था। आजम खान ने कहा था कि एक नाचने वाली के चलते उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया। आजम खान एक और विवादित बयान में कहा था कि हम नाचनेवाली को भी सांसद बना देते हैं। उत्तर प्रदेश के रामपुर से सांसद रह चुकीं जया प्रदा ने कहा था कि आजम खान की दबंगई की वजह से ही उन्हें अपने संसदीय क्षेत्र से दूर रहना पड़ता है।

बता दें कि बीते 26 फरवरी को समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर बड़ा हमला किया था। अमर सिंह ने अखिलेश को औरंगजेब और आजम खान को खिलजी कहा था। अमर सिंह ने मुगल शासन का उदाहरण देते हुए कहा था, “राजा दशरथ ने भगवान राम को 14 साल का वनवास दिया, लेकिन अखिलेश ने औरंगजेब की तरह अपने पिता को ही उम्रकैद दे दी।” अमर सिंह ने तंज कसते हुए कहा, “ये (अखिलेश) औरंगजेब ही हैं और उनकी राजनीति मुगलवी अंदाज की राजनीति है।”

SI News Today

Leave a Reply