Saturday, April 20, 2024
featured

प्रियंका चोपड़ा के हाथ लगा एक और हॉलीवुड प्रोजेक्‍ट! जानिए…

SI News Today

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड स्‍टार तक का सफर तय करने वाली इंटरनेशनल सेलिब्रेटी प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘भारत’ को लेकर चर्चा में हैं. दो साल बाद बॉलीवुड प्रोजेक्‍ट करने जा रहीं प्रियंका हॉलीवुड की बिजी सेलिब्रेटीज में से एक हो गई हैं. बॉलीवुड प्रोजेक्‍ट के अलावा प्रियंका के हाथ एक और बड़ा हॉलीवुड प्रोजेक्‍ट लग गया है. प्रियंका चोपड़ा जल्‍द ही हॉलीवुड स्‍टार विल स्‍म‍िथ के साथ काम करती नजर आएंगी.

दोनों एक्‍टर्स जल्‍द ही एक यू- ट्यूब सीरीज में साथ काम करेंगे. थ्रिलर सीरीज ‘क्‍वांटिको’ में लीड रोल करके चर्चा में आईं प्रियंका जल्‍द ही जल्‍द ही एक टॉक शो को होस्‍ट करने जा रही हैं जिसमें वो रियल लाइफ हीरोज के बारे में बात करती दिखेगीं. द हॉलीवुड की खबर के मुताबिक विल स्‍म‍िथ ने पिछले साल दिसंबर में यू-ट्यूब ज्‍वाइन किया था. अपने 50वें जन्‍मदिन पर विल ने एक स्‍टंट वीडियो यू-ट्यूब पर लाइव किया था जो एक चैरिटी इवेंट भी था. यू-ट्यूब के चीफ बिजनेस ऑफिसर रॉबर्ट ने गुरुवार को इस शो के बारे में अनॉउनसमेंट की.

द हॉलीवुड रिपोर्ट से बात करते हुए रॉबर्ट ने कहा कि हम इस शो के जरिए एक बहुत बड़ी संभावना देख रहे हैं जिसके जरिए लोगों की प्ररेक कहानियों से दूसरों को प्रेरित किया जा सकेगा.

SI News Today

Leave a Reply