Thursday, April 25, 2024
featuredदेश

जानिये क्यों कमलनाथ ने दिल्ली जाने से किया साफ इंकार

SI News Today

Know why Kamal Nath did not want to go to Delhi

#delhi #rahulgandhi #kamalnath #madhyapradesh #meeting #BJP #politics 

दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा बुलाई गई बैठक में शामिल होने से कमलनाथ ले साफ इंकार कर दिया है। कमलनाथ ने कहा कि वह दिल्ली में होने वाली बैठक में शामिल नही होगें और उनके लिए दिल्ली की बैठक से ज्यादा मध्य प्रदेश जरूरी है। वह उनके लिए सबसे पहले है और उस कारण वो इस बैठक से शामिल नही होगें। दरअसल रीवां मे हुई दीपक बाबरिया के साथ धक्का-मुक्की से राहुल गांधी बहुत गुस्सा थे। जिस कारण उन्होंने मध्य प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं की बैठक बुलाई थी। जिसमें विधानसभा चुनाव के पास होने के कारण कमलनाथ ने मीटिंग में आने इंकार कर दिया।

दिल्ली की इस मीटिंग में शामिल न होने के साथ कमलनाथ ने एनआरसी के मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि इस तरह की राजनीति अच्छी नही है। इस पर सिर्फ सही होना चाहिए और कुछ गलत नही। इसके साथ ही कमलनाथ ने भाजपा पर निशाना कसते हुए कहा कि भाजपा धर्म पर राजनीति करने वाली पार्टी है और यह धर्म पर अपना निशाना साधती है जो कि बिल्कुल सही नही है।

दरअसल कमलनाथ इसके पहले भी भाजपा की राजनीतिक प्रचार-प्रसार पर सवाल खड़ा कर चुके हैं और इसके पहले भी वो भाजपा को धोखे की राजनीति और गुमराह करने वाली पार्टी बोले हैं। आपको बता दे कि जब पाटीदार समाज के प्रतिनिधि कमलनाथ से मिलने गए थे तो उन्होंने पाटीदार समाज को 15 सीटों पर टिकट देने की मांग की है। और पाटीदार समाज के प्रतिनिधि का दावा है कि पाटीदार समाज का विशेष प्रभाव प्रदेस की 35 विधानसभा सीटों पर है। अब पाटीदार समाज नेताओं को अगर कांग्रेस से टिकट मिलेगा तो वह उसका पूरा समर्थन भली-भांति रूप से करेंगे।

 

SI News Today

Leave a Reply