Tuesday, April 30, 2024
featured

बिग बॉस कंटेस्टेंट आकाश ददलानी पर भड़कीं अर्शी खान, कहा ऐसा…

SI News Today

कलर्स चैनल के रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 में अपनी अदाओं के चलते चर्चा में रहने वाली अर्शी खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। वह शो के खत्म होने के बाद भी कभी अपने फोटोशूट से तो कभी अपने बयान की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीं हाल ही में अर्शी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह आकाश ददलानी के साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो में अर्शी आकाश से काफी नाराज दिख रही हैं। उन्होंने तो कैमरा के सामने आकाश को पागल तक कह डाला। अर्शी का ये वीडियो यूट्यूब पर कल अपलोड किया गया है। इस वीडियो में अर्शी पत्रकारों को इंटरव्यू देती नजर आ रही हैं।

वीडियो में अर्शी बीसीएल मैच की प्रैक्टिस के बाद चैनल्स को इंटरव्यू देती दिखे रही हैं। वह चैनल के माइक के सामने खड़ी दिख रही हैं। अर्शी बाइट देने ही जा रही होती हैं कि इतने में आकाश वहां आ जाता है और अर्शी को गले लगाने लगता है। अर्शी उसे खुद से दूर करते हुए कहती हैं कि, ‘मुझे बाइट देने दे, लेकिन आकाश कहता उसे रोकते हुए कहता है नहीं अर्शी मेरी पार्टनर है…पहले स्माइल दिखा। अर्शी आकाश के कहने पर मुस्कुरा देती हैं। फिर आकाश कहता है कि आवाम क्या जानती है। अर्शी जवाब में कहती हैं आवाम सब जानती है’।

अर्शी इस दौरान आकाश की वजह से काफी असहज नजर आ रही थीं। वहीं जब आकाश वहां से चला जाता है तो पत्रकार अर्शी से पूछते हैं कि अर्शी आप आकाश के बारे में क्या कहना चाहती हैं। अर्शी कहती हैं कि, ‘बहुत पागल है। कल भी इसने मुझे बाइट नहीं देने दी’। ये कहते हुए अर्शी का गुस्सा उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा था।

बता दें अर्शी रिएलिटी शो बिग बॉस 11 के दौरान आकाश ददलानी के साथ नजदीकियां बढ़ाती दिखीं थीं। शो में आकाश ने कई बार कहा कि वह अर्शी को शो में किस भी कर चुके हैं। वहीं शो खत्म होने के बाद भी दोनों को कई पार्टी में एक साथ देखा गया है। हाल ही में हमेशा बोल्ड अंदाज में नजर आने वाली अर्शी एक ट्रेडिनशल फोटोशूट को लेकर चर्चा में रही थीं। वह बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

SI News Today

Leave a Reply