Monday, April 29, 2024
featured

फिरंगी फिल्म से कपिल शर्मा की मां और बहन भी कर रहीं बॉलीवुड में ऐंट्री, जानिए…

SI News Today

कॉमेडी के बेताज बादशाह कपिल शर्मा जल्द ही एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपने बैनर तले बनी फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘फिरंगी’ 24 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में आपको कपिल के अलावा उनके असल परिवार के और भी सदस्य नजर आएंगे। जी हां, पहली बार कपिल की फैमिली स्क्रीन पर डांस करते हुए नजर आएंगे। कपिल के साथ बड़े पर्दे पर उनकी मां, भाभी और बहन भी दिखाई देंगे।

कुछ दिनों पहले फिल्म ‘फिरंगी’ का गाना ‘सजना सोने जेहा’ रिलीज किया गया। इस गाने में न सिर्फ कपिल नजर आ रहे हैं। बल्कि गाने के कुछ शॉर्ट्स में कपिल की मम्मी, बहन और भाभी भी दिखाई दे रहे हैं। फिल्म फिरंगी के पंजाबी नंबर ‘सजना सोने जेहा’ में कपिल की मम्मी जानकी रानी, बहन पूजा देवगन और भाभी मुस्कान दिखाई दे रही हैं। कपिल की मम्मी ने गाने में ग्रे कलर का शॉल ओढ़ा हुआ है।

वहीं कपिल की बहन ने सक्रीन पर हरा सूट पहना हुआ है। बता दें कपिल की फैमिली पहली बार बड़ी स्क्रीन पर ऐसे साथ नजर आने वाली है। इसको लेकर कपिल शर्मा कहते हैं, ‘शूटिंग के दौरान फैमिली के साथ बहुत अच्छा समय बीता। वहीं स्क्रीन पर मेरी फैमिली का स्पेशल अपीयरेंस भी है। सेट पर एक एक पल हमने साथ में बहुत एंज्वॉय किया।’

SI News Today

Leave a Reply