Wednesday, October 23, 2024
featured

‘अतिथि इन लंदन’ का ट्रेलर रिलीज, परेश रावल और कार्तिक आर्यन दिखेंगे साथ

SI News Today

फिल्म ‘अतिथि इन लंदन’ का आॅफिशियल ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में परेश रावल, कार्तिक आर्यन, तन्वी आजमी और न्यूकमर एक्ट्रेस कृति खरबंदा नजर आएंगे। फिल्म को टैगलाइन दी गई ‘लो आ गए मेहमान’, यानी परेश रावल एक बार फिर अतिथि की भूमिका में गुदगुदाने के लिए तैयार हैं। फिल्म की कहानी है लंदन में रहने वाले एक कपल कृति और कार्तिक की जिनके घर परेश रावल और तन्वी आजमी बिन बुलाए मेहमान के रूप में पहुंचते हैं। ये बिन बुलाए मेहमान जब इस कपल के घर पहुंचते हैं  उसके बाद इनकी लाइफ में कैसा बदलाव आता है यही ट्रेलर में दिखाया गया।

परेश रावल और कार्तिक के बीच काफी अच्छे कॉमेडी सीन दिखाए गए हैं जिन्हें देखकर दर्शकों को हंसी जरूर आएगी। फिल्म में दो पीढ़ियों के बीच सोशल और कल्चर फर्क को भी दिखाया गया है। अश्विनी ​धीर द्वारा निर्देशित फिल्म 16 जून को रिलीज होगी। बुधवार को फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया था। यह फिल्म अतिथि तुम कब जाओगे का सीक्वल है। अतिथि तुम कब जाओगे फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में परेश रावल, अजय देवगन और कोकणा सेन अहम किरदारों में थे।

वहीं अजय देवगन ने भी ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा इस अतिथि का ख्याल रखना, जिसके बाद कार्तिक ने भी उन्हें जवाब देते हुए लिखा जी सर इनका पूरा ख्याल रखेंगे। ट्विटर पर लोगों द्वारा इस ट्रेलर को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म के मोशन पोस्टर में सुनाई देने वाला गाना अतिथि इन लंदन को राघव सचार और अमित मिश्रा ने कम्पोज किया है। गाने के बोले कुमार ने लिखे हैं।

कार्तिक आर्यन आखिरी बार फिल्म प्यार का पंचनामा 2 में नजर आए थे। फिल्म के प्रोड्यूसर अभिषेक पाठक ने कहा कि फिल्म में परेश रावल और कार्तिक के बीच कई ऐसे सीन हैं जो दर्शकों को जरूर गुदगुदाएंगे। इस कॉमेडी फिल्म में युवाओं के लिए खास मैसेज हैं। अतिथि इन लंदन के बाद परेश रावल ​संजय दत्त की बायोपिक में सुनील दत्त का रोल प्ले करते हुए दिखाई देंगे।

SI News Today

Leave a Reply