Thursday, June 20, 2024
featured

अश्विन के मर्डर के केस में माया को गिरफ्तार कराएगी वंदना

SI News Today

सोनी टीवी के शो “बेहद” में जल्द ही एक रोमांचक मोड़ आने वाला है। शो में वंदना (स्वाति सिंह) माया (जेनिफर विंगेट) को अश्विन (राजेश खट्टर) का कातिल साबित करने की पूरी कोशिश करते नजर आंएगीं। दरअसल शो में वंदना माया को ये कहते हुए सुन लेती है कि उसने अश्विन को मार दिया है क्योंकि वो अर्जुन को मारने का प्लान बना चुका था। स्वाति सोचती है कि अगर माया अर्जुन को लेकर इस तरह से पागल हो सकती है तो अर्जुन को भी मार सकती है। माया को एक्सपोज करने के लिए स्वाति पहले अर्जुन को इस बारे में बताएगी और उसके बाद पोलिस की मदद लेगी।

शो में आगे साँझ(अनेरी विहारी) एक घर में कुरियर बॉय के भेस में घुसेगी । वो हर तरफ सबूत की तलाश करेगी लेकिन उसे कोई सबूत नहीं मिलेगा। तब वो जान्हवी से मदद मांगेगी। जान्हवी पैरालाइज्ड है वो हमेशा व्हील चेयर पर रहती है लेकिन वो सांझ को एक पेन ड्राइव देगी जिसमें माया के खिलाफ सारे सबूत होगें। ये पेन ड्राइव जान्हवी की व्हील चेयर के हैंडल में छिपा होता है। देखले वाली बात ये होगी कि क्या ये लोग माया को एक्सपोज कर पांएगें।

बेहद सोनी टीवी के सफल शो मे से एक है। इसकी टीवी और डिजीटल दोनों जगह अच्छी फैन फॅालोइंग है। ये शो जून 2016 से प्रसारित होना चालू हुआ था । इस शो में जेनिफर विंगेट, कुशाल टंडन और अनेरी वजानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

SI News Today

Leave a Reply