Tuesday, February 27, 2024
featured

ऋतिक रौशन पर बरसीं कंगना की बहन, कहा ऐसा…

SI News Today

स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के अनुसार ऋतिक रौशन के वकील महेश जेठमलानी ने अपने सुपरस्टार क्लाइंट की तरफ से अपराध विभाग के संयुक्त आयुक्त के पास इसी साल अप्रैल में एक शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत में ऋतिक ने कहा था कि कंगना उनका पीछा करती हैं और जिनसे वो खीझ गये थे लेकिन शराफत के नाते उन्होंने उनके “अश्लील” ईमेल को नजरअंदाज कर दिया। एक्टर के इस कदम पर कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने जवाब दिया है। अपने ट्विटर अकाउंट से रंगोली ने एक्टर पर हमला करते हुए कई सारे ट्विट किए। अपने पहले ट्विट में रंगोली ने कहा- अपना चेहरा छुपाने के लिए तुमने यह बेहतरीन काम किया है? कुछ पुरानी स्टाल्किंग को पुनर्जीवित करके, शोषण की आधारहीन शिकायत दर्ज करवाकर?

दूसरे ट्विट में रंगोली ने कहा- जब तुम्हारी पहली फिल्म आई थी उस समय कंगना स्कूल में थी। अगर वो इंडस्ट्री में नहीं होती तो तुम्हें अकंल कहती। तीसरे ट्विट में चंदेल ने कहा- खूबसूरत, टैलेंटिड और कंगना जैसी रईस लड़की को तुम जैसे अंकल का पीछा करने की जरूरत नहीं है। तुम उसके पीछे थे वो तुम्हारे पीछे नहीं थी। अपने चौथे ट्विट में कंगना की बहन रंगोली ने कहा- और उसके बावजूद तुम उसकी छवि को गंदा करने की कोशिश कर रहे हो जबकि तुम्हारे पास बोलने के लिए कुछ नहीं है। पांचवे और आखिरी ट्विट में चंदेल ने कहा- हर कोई बता सकता है कि पीछा कौन करता था। कंगना को भूल जाइए वो आगे बढ़ चुकी है और पीछा करने वाले अंकल अपने बच्चों और पत्नी पर ध्यान दीजिए।

वैसे यह पहली बार नहीं है जब कंगना के समर्थन में उनकी बहन ने बयान दिया है। इससे पहले भी कई बार वो एक्ट्रेस के खिलाफ बोलने वालों पर अपना गुस्सा जाहिर कर चुकी है। वहीं कुछ दिनों पहले कहो ना प्यार है स्टार ने कहा था- कि वह चीजों के लिए नहीं लोगों के लिए सेंटीमेंटल होते हैं।

हाल ही में कंगना दो साल पुराने विवाद को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में छाई थीं। उनका गुस्सा दो साल पहले ऋतिक रोशन के साथ हुए ई-मेल विवाद पर फिर फूटा । कंगना आज भी उन कड़वी यादों को भुला नहीं पाई हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उनके दिन-रात का चैन छिन गया था। उनका कहना था कि ऋतिक की वजह से उन्होंने बहुत बेइज्जती सही थी।

SI News Today

Leave a Reply