Friday, May 24, 2024
featured

कपिल पर एयर इंडिया उठा सकता है सख्त कदम

SI News Today

सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. शो की लगातार गिरती टीआरपी के बीच अब एयर इंडिया भी कपिल पर कार्रवाई करने का मन बना रहा है. जिस तरह कपिल ने एयर इंडिया की फ्लाइट में शराब के नशे में झगड़ा कर बाकी यात्रियों को परेशान किया. उससे एयर इंडिया काफी नाराज है और एयरलाइंस कंपनियां अब वीवीआईपी और सिलेब्रिटी टैग वाले लोगों को लेकर गंभीर भी नजर आ रही हैं. ऐसे में शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड पर बैन लगाने के बाद अब एयर इंडिया मशहूर कॉमेडी कलाकार कपिल शर्मा को भी चेतावनी देने की तैयारी कर रही है.

पिछले दिनों कपिल शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया-इंडिया की फ्लाइट में काफी बवाल मचाया था. वे अपने ही को-एक्टर सुनील ग्रोवर के साथ बदतमीजी की और चिल्लाए. चश्मदीदों के मुताबिक, कपिल ने सुनील पर जूता फेंककर भी मारा था और गाली-गलौज की थी. एयर इंडिया के चीफ अश्विन लोहानी ने उड़ान के दौरान कपिल शर्मा के व्यवहार पर एक रिपोर्ट मांगी है. इसके अलावा उन्होंने एक चेतावनी भी जारी करने को कहा है जिसको फिलहाल आखिरी रूप दिया जा रहा है. यह चेतावनी इस हफ्ते जारी की जा सकती है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नशे में धुत कपिल शर्मा ने फ्लाइट में साथी कलाकार सुनील ग्रोवर को ना केवल अपशब्द कहे, बल्कि उनके साथ मारपीट भी की. गवाह की मानें तो सफर के दौरान कपिल ने व्हिस्की की पूरी बॉटल पी रखी थी और वो काफी नशे में थे. इसके बाद जब कैबिन क्रू मेंबर्स ने कपिल की टीम (सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, किकू शारदा और अन्य) को फूड सर्व किया तो वो सभी खाना खाने लगेगुस्से से तमतमाए कपिल भड़क उठे और बोले- ‘जब मैंने खाना शुरू नहीं किया तो तुम लोगों ने कैसे ले लिया खाना?’ इसके बाद कपिल जोर-जोर से चिल्लाने लगे. इस वाकये से उनके को-स्टार्स इतना घबरा गए कि उन्होंने खाने की प्लेट क्रू मेंबर्स को लौटा दीं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विद्या बालन अपनी फिल्म ‘बेगम जान’ के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में गई थीं. शो की शूटिंग के लिए विद्या को सेट पर छह घंटे तक इंतजार करना पड़ा. कपिल सेट पर पहुंचे ही नहीं थे. छह घंटे इंतजार के बाद भी जब कपिल सेट पर नहीं पहुंचे तो विद्या गुस्से में वहां से जाने लगीं. लेकिन, जैसे ही विद्या गाड़ी में बैठीं. कपिल का फोन आया और उन्होंने इतने लंबे इंतजार के लिए विद्या से माफी मांगी. इसके कुछ देर बाद कपिल सेट पर पहुंचे.

मीडिया में इन खबरों के आने के बाद पहले तो कपिल ने इस पर सफाई दी और इसके बाद सोशल मीडिया पर सुनील ग्रोवर से माफी भी मांगी. लेकिन कपिल के माफी मांगने के बाद सुनील ग्रोवर का दर्द छलक गया है. सुनील कपिल शर्मा के व्यवहार से काफी दुखी हुए और उन्होंने कपिल को बड़ी ही विनम्रता से यह सीख दी कि खुद को ‘गॉड’ न मानें. इंसान को इंसान समझें.

कपिल की इन हरकतों के बाद अब बॉलीवुड सितारों ने भी शो में आने से मना कर दिया है. इसकी वजह से कपिल को बुधवार को अपना शूट कैंसिल करना पड़ा.  बता दें कि हाल ही में कपिल ने मनोज वाजपेयी और तापसी पन्नू के साथ जो एपिसोड शूट किया, उसमें अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने भी आने से मना कर दिया था. खबरों की माने तो कपिल जिस तरह से सेलिब्रिटीज को ट्रीट करते हैं, उससे कई सितारे भी उनसे नाराज हो चुके हैं.

गौरतलब है कि हाल ही में शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड ने भी एयर इंडिया की फ्लाइट में एक अधिकारी से बदसलूकी की थी. सांसद ने खुद कहा था कि उन्होंने अधिकारी को 25 सैंडल मारे थे. इसके बाद एयर इंडिया ने सख्त होते हुए उन पर बैन लगा दिया है.

SI News Today

Leave a Reply