Saturday, May 25, 2024
featured

कपिल शर्मा के शो पर वापस लौट सकते हैं अली असगर, सुनील ग्रोवर बनाए रखेंगे दूरी

SI News Today

ऐसा लगता है कि कपिल शर्मा के शो को बुरी नजर लग गई है। इसी वजह से कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच की लड़ाई खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। सुनील शो का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। जहां समाचार एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से बताया था कि सुनील शो का हिस्सा बने हुए हैं। वहीं इसी बीच 29 मार्च को कॉमेडी शो की शूटिंग की जाएगी। कपिल के शो से जुड़े करीबी सूत्रों का कहना है कि अली असगर उर्फ नानी वापस आएंगे। अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुनील फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद से शो से दूरी बनाए हुए हैं।

सोनी और शो के निर्माताओं पर तीनों का रिप्लेसमेंट ढूंढने का काफी प्रेशर है। वहीं पिछले हफ्ते टेलिकास्ट हुए शो में राजू श्रीवास्ताव, अहसान कुरैशी और सुनील पाल देखने को मिले थे। जिन्होंने लोगों को हंसाने की कोशिश तो की लेकिन वो सुनील, अली और चंदन की जगह को भर नहीं पाए। इसी वजह से कई लोगों को यह एपिसोड फीका लगा। कपिल इस समय अपनी फिल्म फिरंगी की शूटिंग में बिजी हैं। कॉमेडियन ने सुनील से सोशल मीडिया पर माफी मांगी थी जिसका कोई फायदा नहीं हुआ। सुनील अप्रैल महीने में दिल्ली में लाइव परफॉर्मेंस करने वाले हैं। जहां वो अपने किरदार डॉक्टर मशहूर गुलाटी के तौर पर नजर आएंगे।

सुनील का सोनी एंटरटेनमेंट के साथ कॉन्ट्रैक्ट है जिसे अप्रैल के बाद रीन्यू किया जाना है। लेकिन अगर रिपोर्ट्स पर विश्वास किया जाए तो नकारात्मक पब्लिसिटी के बाद सोनी उनके कॉन्ट्रैक्ट को रीन्यू नहीं करेगी। वहीं ऐसी खबरें थीं कि सुनील प्रतियोगी चैनल कलर्स के साथ हाथ मिलाकर अपना शो लॉन्च करने वाले हैं। इसपर उन्होंने इन खबरों को खारिज करते हुए कहा कि मैं किसी और चैनल के साथ बातचीत नहीं कर रहा हूं।

काफी लंबे समय से दूर रहने के बाद शो पर नानी की वापसी होगी। चैनल से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि अली के वापस लौटने की गुंजाइश है और वो आज कपिल के साथ शूटिंग कर सकते हैं। ऐसी खबरें थी कि अली ने त्रिदेवियां नाम के शो को ज्वाइन कर लिया है। वहीं रिपोर्ट्स हैं कि पिछले हफ्ते कपिल के साथ एक एपिसोड शूट करने के बाद राजू श्रीवास्तव भी शूटिंग कर सकते हैं।

SI News Today

Leave a Reply