Friday, April 19, 2024
featured

क्या शाहरुख खान ने छोड़ दी स्मोकिंग, जानिए

SI News Today

इन दिनों शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। जहां उनकी को-स्टार अनुष्का शर्मा अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड के साथ न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रही थीं। वहीं अब ऐसा लगता है कि किंग खान ने भी उनसे प्रेरमा लेते हुए छुट्टी लेने का निर्णय लिया है। एक्टर ने ना केवल अपने काम से बल्कि अपनी स्मोकिंग की आदत से भी बेक ले लिया है और पहुंच गए हैं लॉस एंजिलिस। जी हां आपने सही पढ़ा।  यह बात सभी को पता है कि शाहरुख खान एक चेन स्मोकर हैं। चेन स्मोकर मतलब कि ऐसा शख्स जो दिन में बिना सिगरेट के रह नहीं पाता है।

लेकिन इन छुट्टियों में एक्टर ने अपनी इस आदत से भी ब्रेक लिया है। इस बात को खुद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए बताया। बादशाह ने स्मोकिंग एरिया के साइन बोर्ड वाले स्थान से अपनी एक सेल्फी ली और उसे शेयर करते हुए कैप्शन दिया- इस क्षेत्र ने स्मोकिंग की अनुमति दी है इसके बावजूद मैंने खुद को इससे बचा लिया। लॉस एंजिलिस में एक ब्रेक। एक्टर की अपकमिंग फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है। जिसे उनके प्रोडक्शन बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंटे के बैनर तले बनाया गया है। इसे उनकी पत्नी गौरी खान ने प्रोड्यूस किया है।

मालूम हो कि ‘जब हैरी मेट सेजल’ के हिट गाने ‘बटरफ्लाई’ के लिए क्रेडिट को लेकर दो गायकों में ठन गई है। यह दो गायक हैं अमन त्रिखा और देव नेगी। हुआ कुछ यूं कि शाहरुख खान ने गाने की रिलीज के बाद अपने ट्विटर हैंडल से किए एक ट्वीट में गायक अमन त्रिखा के लिए लिखा- तुमने इस गाने को जिंदगी दे दी। अब गौर करने की बात यह है कि गाने का ज्यादातर हिस्सा देव नेगी ने गाया है।

म्यूजिशियन चिरंतन भट्ट ने जब अपने फेसबुक अकाउंट से एक पोस्ट की तो उन्होंने देव के नाम को तरजीह दी। उन्होंने लिखा- जब हैरी मेट सेजल का गाना बटरफ्लाई बहुत हुनरमंद गायक देव नेगी ने गाया है। लेकिन हैरानी की बाद है कि इसका क्रेडिट अमन त्रिखा को दिया जा रहा है। मुझे लगता है कि इस गलतफहमी को दूर किया जाएगा और अमन खुद इस बात को साफ कर देंगे

SI News Today

Leave a Reply