Tuesday, April 16, 2024
featured

चैम्पियंस ट्रॉफी में हार पर भड़कीं राखी सावंत

SI News Today

चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान के हाथों मिली 180 रनों की करारी हार पर बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत ने विराट कोहली पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है। राखी सावंत ने कहा है कि मैच से पहले इन लोगों ने पार्टी की थी और जमकर दारू पी थी। दारू पीने के कारण ही ये लोग मैच में रन नहीं बना पाए और इतने बड़े अंतर से हार गए। राखी ने विराट को लगभग चेतावनी देते हुए कहा है कि विराट शराब और सिगरेट थोड़ा कम कर दो। राखी सावंत ने अंग्रेजी न्यूज पोर्टल फर्स्ट पोस्ट को दिये इंटरव्यू में ये बाते कहीं। राखी सावंत ने इस इंटरव्यू में सिर्फ विराट कोहली और टीम इंडिया पर ही अपनी भड़ास नहीं निकाली बल्कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ पर भी तीखे बोल बोले।

विराट कोहली और चैम्पियंस ट्रॉपी में मिली हार पर बोलते हुए राखी सावंत ने कहा कि विराट कोहली से पूरे देश को प्यार है। हमें विशवास था कि हम फाइनल जरूर जीतेंगे लेकिन हुआ इसका उल्टा। पाकिस्तान ने हमें 180 रनों से हरा दिया। राखी ने आगे कहा- टीम इंडिया सीरीज के सारे मैच जीतते हुए आ रही थी इसलिए उन्हें घमंड हो गया था। फाइनल से एक रात पहले विराट और बाकी खिलाड़ियों ने रातभर दारू पी इसलिए अगले दिन रन नहीं बना पाए। राखी ने कोहली से पूछा कि आखिर आपकी दिक्कत है क्या, आप शराब और सिगरेट छोड़ दो। अगर आप नहीं सुधरे तो मैं हर मैच में आकर स्टेडियम में बैठूंगी और आपकी नजरों को बिल्कुल इधर-उधर नहीं होने दूंगी।

हमेशा विवादित बयान देने वाली राखी सावंत ने इस इंटरव्यू में योगी आदित्य नाथ पर हमला करते हुए कहा कि पता नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने क्या देखा कि इसे सीएम बना दिया। वहीं अमित शाह के लिये कहा कि इसकी खोपड़ी बहुत शानदार है और जब तक मोदी जी के साथ अमित शाह हैं तब तक उन्हें कोई नहीं हरा सकता।

SI News Today

Leave a Reply