Wednesday, April 17, 2024
featured

जब अवॉर्ड फंक्शन की पार्टी में शाहरुख खान से मिलीं स्वरा भास्कर

SI News Today

इस समय शाहरुख खान अनुष्का शर्मा के साथ इम्तियाज अली की फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन में बिजी हैं। वहीं एक्टर ने समय निकाला और एक अवॉर्ड कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इसके अलावा उन्होंने स्वरा के साथ एक बूमेरंग वीडियो में पोज भी दिया। इस वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसे उन्होंने कैप्शन दिया- दांत सब कुछ कह रहे हैं। हमेशा से शाहरुख खान की फैन हूं। fangirl #allaboutthatnight #thecharmedlife फेमिना वूमेंस अवॉर्ड 2017 की पार्टी के बाद स्वरा और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के साथ शाहरुख खान से मिलीं।

ऐसा लगता है कि किंग खान को देखकर स्वरा का फैन गर्ल मूमेंट देखने को मिला। इससे पहले दिए इंटरव्यू में स्वरा ने कहा था- मैं शाहरुख खान की तरह बनना चाहती हूं, ना कि बॉलीवुड हिरोइन की तरह। मुझे लगता है कि मैं उनकी तरह मशहूर एक्टर बनूंगी। एक एक्टर स्टार बन सकता है, लेकिन शाहरुख, सलमान और आमिर खान की तरह उस जगह पर 25 सालों से बने रहना काफी मुश्किल है। हाल ही में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का गाना ‘राधा’ रिलीज किया गया था। अब इस गाने की मेकिंग वीडियो रिलीज की गई है।

इस गाने को लेकर अनुष्का शर्मा का कहना है कि वह शाहरुख के आगे डांस कर रही हैं वह ऐसा फील कर रही हैं जैसे कि वह बसंती हों और शाहरुख के लिए डांस कर रही हैं। फिल्म का गाना थोड़े दिनों पहले ही रिलीज किया गया था इसके बाद अब इस गाने का मेकिंग वीडियो सामने आया है। रेड चिलीस एंटरटेंनमेंट ने इस वीडियो को अपने पेज पर पोस्ट किया है इसी के साथ ही अनु्ष्का ने इसे अपने ट्विटर अकाउंट के पेज पर रीट्वीट किया है।

गाने की मेकिंग के दौरान अनुष्का बहुत ही कूल नजर आ रही हैं। गाने की शूटिंग के दौरान अनुष्का बहुच मस्ती करती हुई दिख रही हैं। गाना शूट करते वक्त अनुष्का कहती हैं कि वह अभी शोले की बसंती जैसा फील कर रही हैं। वह कहती हैं कि वह बसंती की तरह शाहरुख के लिए नाच रही हैं। बता दें, शाहरुख की फिल्म जब हैरी मेट सेजल के एक के बाद एक मिनी ट्रेलर रिलीज किए जा रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply